SSR Death Case / दर्द से उबरने के लिए Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उठाया ये कदम

Zee News : Sep 18, 2020, 08:08 AM
नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अगले 10 दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि वह इस दौरान ध्यान और प्रार्थना करेंगी और उन्हें दर्द से उबरने के लिए कुछ समय चाहिए। श्वेता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की। 


वायरल हो रहा है श्वेता का पोस्ट

श्वेता सिंह कीर्ति ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, 'आप कितना भी मजबूत रहने की कोशिश करो, लेकिन एक समय यह दर्द हावी हो जाता है कि भाई तो है ही नहीं। मैं उसे कभी छू नहीं पाऊंगी या फिर हंसते हुए कभी नहीं देख पाऊंगी।'उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता इस दर्द से उबरने में कितना समय लगेगा। मैंने 10 दिनों तक ऑनलाइन नहीं रहने का और ध्यान और प्रार्थना करने का फैसला किया है। वास्तव में मुझे इस दर्द से उबरने की जरूरत है।'

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है या फिर आत्महत्या? अगले हफ्ते सच सामने आने वाला है। बता दें, एम्स की फॉरेंसिक टीम के हेड डॉ। सुधीर गुप्ता के मुताबिक अगले हफ्ते सुशांत की विसरा रिपोर्ट सीबीआई को दे दी जाएगी। रिपोर्ट को फिलहाल गोपनीय रखा गया है। रिपोर्ट किसी से साझा नहीं किया जाएगा, क्योंकि मामला अभी सब जूडिस (Sub Judice) है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER