Sushant Singh Case / सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने हाथ जोड़कर कहा मेरे भाई के लिए मांगों सीबीआई जांच

Zoom News : Aug 13, 2020, 05:16 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन . मुम्बई । सुशांत सिंह राजपूत का केस दिन पर दिन नए टर्न ले रहा हैं। फिलहाल केस के आर्थिक पक्ष की इन्वेस्टीगेशन एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट के द्वारा की जा रही हैं। हर दिन दोनों पार्टी के वकील मीडिया में कुछ नया रिलीज़ कर देते है जिसकी वजह से केस में नयी सनसनी आ जाती हैं। सुप्रीम कोर्ट ने रिहा चक्रवर्ती की दलील सुनकर उसे, सुशांत के परिवार और बाकी पार्टियों को गुरुवार का दिन दिया था अपने अपने नोट्स पेश करने के लिए। इसी बीच, आज सुशांत की बहिन श्वेता ने एक वीडियो रिलीज़ की गई जिसमे वह सबसे प्रार्थना कर रही है कि सब मिलकर सुशांत के केस के लिए सीबीआई की मांग करे।

श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर की और लिखा ,"पूरा देश आज एक जुट होकर खड़ा है और सुशांत के लिए सीबीआई इन्क्वारी की मांग कर रहा हैं। हम डिमांड करते है की इस केस की निष्पक्ष जांच हो और सच बहार आये. #CBIForSSR #Warriors4SSR #justiceforSushantSinghRajput @PMOIndia @narendramodi @AmitShah"

वीडियो में आप देख सकते है की श्वेता ने सब से हाथ जोड़कर प्रार्थना की है की सब लोग एक साथ मिलकर सीबीआई जांच की गुहार लगाए। उनके परिवार को सच जानने का हक़ है। वे इंसाफ चाहते है नहीं तोह उनका परिवार कभी भी शांति से जी नहीं पायेगा।

केस में लेटेस्ट अपडेट यह है की सुशांत के हाथो लिखी डायरी सामने आयी है जो 2018-2019 में खुद सुशांत ने लिखी थी। सुशांत ने उसमे साल 2020 के प्लान लिखे हुए है की कैसे वह हॉलीवुड में जाना चाहते थे। उसके लिए उन्होंने एक टीम बनाने की प्लानिंग की थी जो इसका ध्यान रखे।

आज सुप्रीम कोर्ट में केस को लेकर सुनवाई है और फाइनली पता चलेगा की इस केस की आगे की जांच कैसे की जायेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER