Bollywood / रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरे सितारों पर सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह का आया रिएक्शन

Zoom News : Sep 09, 2020, 09:25 PM
न्यूज हेल्पलाइन . मुम्बई | सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है, और रिया को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। और उसी दिन रिया के वकील द्वारा डाली गई जमानत अर्जी को भी कोर्ट ने खारिज कर दिया। अब सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई सितारे #जस्टिस फॉर रिया का कैंपेन चला रहे हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने रिया को सपोर्ट कर रहे उन सभी सितारों पर पलटवार किया है। बता दे रिया जब मंगलवार को एनसीबी के दफ्तर पहुंची तो उनके टीशर्ट पर एक स्लोगन लिखा हुआ था।

 

रिया की टीशर्ट पर लिखा था, "गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ पैट्रिआर्की को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम।" रिया के टी-शर्ट पर लिखें इस स्लोगन को अपने-अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज रिया के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। 

 

इस लिस्ट में विद्या बालन, करीना कपूर खान, राधिका मदान, गौहर खान, मृणाल ठाकुर, दिया मिर्जा, नेहा धूपिया, सोनम कपूर, फरहान अख्तर, अंगद बेदी जैसे कई सितारे शामिल हैं। अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने इन सितारों के ऊपर पलटवार करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। 

 

श्वेता ने अपने उस पोस्ट में लिखा,  "गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ सही के लिए लड़े, मैं और तुम।" इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में लिखा, 'जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत'। 

 

बता दें कि रिया ने बीती रात जेल में ही बिताई है, और आज यानि कि बुधवार की सुबह 10 बजे उन्हें भायखला जेल में शिफ्ट किया जाना था। 



Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER