Bollywood / रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

Zoom News : Sep 08, 2020, 11:33 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज गिरफ्तार कर लिया। आज दोपहर एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत रिया को गिरफ्तार किया गया आज रिया को एनसीबी द्वारा तिसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

वहीं रिया के मेडिकल टेस्ट के बाद, रिया को इस मामले से जुड़े अन्य गिरफ्तार किए गए दोषियों के साथ कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। जिसमें रिया के भाई शोवीक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के हाऊस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और उनके स्टाफ दिपेश सावंत का नाम शामिल हैं। इन सभी को कोर्ट के समक्ष विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 9 सितंबर यानी की गुरुवार को पेश किया जाएगा।

वहीं खबर के मुताबिक अभी पेपर वर्क का काम बचा है अतः रिया के पेपर वर्क के बाद ही उन्हें जल्द अधिकारीक तौर पर गिरफ्तार किया जाएगा। और अधिक जानकारी दी जाएगी।

रिया के वकील ने बयान में कहा कि, 'यह न्याय का मजाक उड़ने के समान हैं, तीन सेंट्रल एंजेसी एक महिला से पूछताछ कर रहीं हैं वह भी केवल इसलिए क्योंकि वह एक ड्रग्स एडिक्टेड और मेंटल हेल्थ से जुझ रहें एक्टर की प्रेमिका हैं ‌। जिसका इलाज पांच साइकेट्रिक्स द्वारा किया जा रहा था और अंत में उसने सुसाइड कर लिया।'

वहीं रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत की बहन कीर्ति ने भी बयान देते हुए कहा,'भगवान हमारे साथ है।'

बता दें कि, जब रिया के भाई शोवीक को गिरफ्तार किया गया था , तब रिया के पिता ने बयान में कहा था कि उनके बेटे के गिरफ्तारी के बाद अब जल्द ही मेरी बेटी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा और साथ ही सत्य की जीत होने की बात कही।

रिया से एनसीबी की पूछताछ के बाद वही दूसरी ओर सीबीआई और ईडी की पूछताछ भी बाकी हैं। सीबीआई द्वारा अब तक कोई मर्डर के सबूत नहीं मिले हैं। अब एनसीबी के गिरफ्तारी के बाद यह देखना होगा गुरुवार जब सभी दोषियों को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा तब इस केस में क्या नया एंगल निकल कर आता हैं। वहीं बता दें कि गुरुवार के दिन ही कंगना रनौत भी हिमाचल प्रदेश से मुंबई आने के लिए तैयार हैं। और कंगना के धमकियों और सुरक्षा की बातें भी तूल पकड़ रहीं हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER