Siddharth Shukla / सिद्धार्थ ने अपनों की तरह हमारी मदद की, प्रत्यूषा के पिता ने कहा, उसने जबरन हमें ₹20,000 भेजे

Zoom News : Sep 03, 2021, 07:31 PM

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला टीवी धारावाहिक बालिका वधू से प्रसिद्ध हुए, जिसमें उन्होंने शिवराज शेखर की भूमिका निभाई। वह दिवंगत अभिनेता प्रत्यूषा बनर्जी के विपरीत बन जाते हैं, जिन्होंने आनंदी का किरदार निभाया था। गुरुवार को सिद्धार्थ के निधन के बाद, प्रत्यूषा के पिता शंकर बनर्जी ने खुलासा किया है कि कोविड -19 लॉकडाउन में, सिद्धार्थ ने उन्हें और उनकी पत्नी को 'जबरन 20,000' भेजे थे, और उनकी कुशलक्षेम भी पूछी थी।


एक नए साक्षात्कार में, प्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने कहा कि 2016 में प्रत्यूषा के निधन के बाद सिद्धार्थ शुक्ला उनके संपर्क में थे। शंकर ने कहा कि सिद्धार्थ नियमित रूप से उनसे व्हाट्सएप संदेशों पर पूछ सकते हैं कि क्या वह उनकी मदद कर सकते हैं।


"मुझे समझ नहीं आया कि यह कैसे हुआ। मैं उसे अपना बेटा मानता था। बालिका वधू के दौरान, सिद्धार्थ और प्रत्यूषा घनिष्ठ मित्र बन गए थे। वह घर भी आता था। प्रत्यूषा की मृत्यु के बाद, कई लोगों ने सिद्धार्थ के बीच संबंधों के बारे में बात की थी। और मेरी बेटी, जिसके कारण सिद्धार्थ ने घर आना बंद कर दिया था। वह अक्सर मुझसे व्हाट्सएप पर संदेशों में पूछता था," शंकर ने कहा।


शंकर ने यह भी कहा, "इस लॉकडाउन के दौरान, वह लगातार मुझे मैसेज करता था। मुझे उसका आखिरी मैसेज कुछ महीने पहले मिला था। वह मैसेज में पूछता था 'अंकल, आंटी क्या आपको मदद चाहिए?', 'क्या तुम लोग ठीक हो?' ?', 'क्या मैं किसी भी तरह से मदद कर सकता हूँ?' उसने जबरन ₹20,000 भेजे थे।"


सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को 40 वर्ष की आयु में निधन हो गया और उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार दोपहर ओशिवारा श्मशान में उनके परिवार, दोस्तों और सहयोगियों की उपस्थिति में हुआ। अभिनेता का पार्थिव शरीर दोपहर करीब 1.20 बजे कूपर अस्पताल से भारी पुलिस सुरक्षा के बीच गेंदे के फूलों से सजे एक रथ में छोड़ा गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER