Bollywood News / सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस दिन लेंगे सात फेरे! राजस्थान के शाही महल में होगी शादी

Zoom News : Dec 31, 2022, 12:32 PM
Bollywood News: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों के अनुसार कपल फरवरी 2023 में शादी करने जा रहे हैं। ये शादी राजस्थान में होगी। रिलेशनशिप के जैसी ही कपल ने इस बात को ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है।

जानकारी के अनुसार कपल 6 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शंस 4 और 5 फरवरी को होंगे, जिसमें मेहमानों की बीच मेहंदी, हल्दी और संगीत जैसी सेरेमनी होगी। 6 फरवरी को जैसलमेर पैलेस होटल में दोनों सात फेरे लेंगे। इस दौरान उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के रिश्ते की खबर फिल्म 'शेरशाह' के सेट से शुरू हुई थीं। इस फिल्म में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी, लेकिन असल जिंदगी में भी दोनों एक साथ काफी प्यारे लगते हैं। कुछ समय पहले, सिद्धार्थ और कियारा के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थीं। हालांकि, इन खबरों के बीच दोनों साथ में स्पॉट भी हुए थे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) में नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ लीड रोल में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आएंगी। ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी से स्ट्रीम होगी। वही कियारा आडवाणी आखिरी बार फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda Naam Mera) में नजर आई थीं। कियारा की 'आरसी 15' (RC15) फिल्म में नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER