मंनोरजन / सिद्धार्थ ने खोला सिडनाज के बीच केमिस्ट्री का राज क्या है कहा- शहनाज का जॉली नेचर....

AajTak : Mar 25, 2020, 09:36 AM
मुंबई: बिग बॉस के घर में सिडनाज की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती थी और फैंस भी उनकी बॉन्डिंग को देख फिदा हो जाते थे। लोगों की तो यहां तक मांग थी कि शहनाज और सिद्धार्थ एक दूसरे से शादी तक कर लें। अब ऐसा शहनाज की तरफ से तो कई बार लगा था लेकिन सिद्धार्थ ने उन्हें हमेशा अपना अच्छा दोस्त ही बताया।

बिग बॉस खत्म होने के बाद हर कोई सिडनाज को किसी शो या फिल्म में साथ देखना चाहता था। फैंस का बहुत मन था कि ये दोनों किसी रोमांटिक फिल्म में काम करे क्योंकि हर कोई इनकी केमिस्ट्री देखने को बेताब था। अब फिल्म तो नहीं लेकिन दोनों साथ में एक म्यूजिक वीडियो में देखे जा सकते हैं।

यूट्यूब पर सिद्धार्श और शहनाज की म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा रिलीज हो चुकी है। उम्मीद के मुताबिक ये गाना ना सिर्फ ट्रेंड कर रहा है बल्कि सिडनाज की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया जा रहा है।

सिद्धार्थ की शहनाज के साथ स्पेशल बॉन्डिंग है ये बात किसी से छिपी नहीं है। लेकिन इस स्पेशल बॉन्डिंग के पीछे राज क्या है। दोनों के बीच ऐसा क्या खास है कि जब भी साथ आते हैं हर कोई उनका दीवाना बन जाता है। अब खुद सिद्धार्थ शुक्ला ने इस बात का जवाब दे दिया है।

स्पॉटबॉय ने सिद्धार्थ शुक्ला से खास बातचीत की है। शहनाज के साथ अपनी केमिस्ट्री पर सिद्धार्थ कहते हैं- शहनाज के साथ काम करना शानदार था। वो बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। वो काफी मजाकिया इंसान हैं और अपने साथ ढेर सारी पॉजिटिव एनर्जी लेकर आती हैं।

शहनाज का जॉली नेचर तो सभी को पता ही है। उनका मजाकिया रूप सिद्धार्थ के साथ और ज्यादा निखर आता है। वो जिस अंदाज में उनके साथ मस्ती करती हैं वो दिल जीत लेता है।

इस समय सिडनाज के भुला दूंगा गाने को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। गाने के बोल भी सभी की जुबान पर हैं। गाने को मिल रहे बेहतरीन रिस्पांस से सिद्धार्थ खासा खुश हैं। वो कहते हैं- मुझे खुशी है कि लोगों को हमारा गाना पसंद आ रहा है। मुझे उम्मीद है ये गाना और सफल साबित होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER