बिग बॉस 13 / सिद्धार्थ ने किया रश्मि से झगड़े का खुलासा, बताया ये थी झगड़े की असली वजह

AMAR UJALA : Feb 12, 2020, 10:12 AM

बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में घर में आई एक मशहूर शख्सियत ने सभी घरवालों की पोल खोली। ये शख्सियत बारी बारी से घरवालों को कठघरे में लेकर आई और उनसे ऐसे सवाल पूछे जो जनता जानना चाहती थी। इस शख्सियत के निशाने पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) भी आए। इन दोनों से इनकी निजी जिंदगी को लेकर कई सवाल पूछे गए। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई और अपने झगड़े की असली वजह का खुलासा कर दिया। 

'बिग बॉस' के 11 फरवरी के एपिसोड खत्म होने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला सवाल के जवाब दे रहे थे। सिद्धार्थ के सवाल जवाब का सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ है। इसके आगे का एपिसोड 12 फरवरी को टेलीकास्ट किया जाएगा। 12 तारिख का एपिसोड खत्म होने के बाद एक प्रोमो दिखाया गया था। इस प्रोमो में सिद्धार्थ अपने और रश्मि के रिश्ते का खुलासा करते दिखे थे। 

एंकर के सवाल का जवाब देते हुए सिद्धार्थ कहते हैं- 'सर, बात उठी है तो मैं अब आपको बता ही देता हूं। मैं रश्मि को पहले बहुत ज्यादा पसंद करता था। सेट पर एक बार इसने कुछ ऐसा कर दिया जिससे चीजें खराब हो गईं। एक बार इसने शो के दौरान इंटरव्यू दिया जो छपा था इसमें इसने कहा था कि मुझे इन चीजों से ज्यादा परेशानी होती हैं। जो इसने वजह बताई थी उसमें से दस में से नौ चीजें तो ये खुद करती थी।' 

सिद्धार्थ ने आगे कहा- 'मैंने मेकर्स से बात की उन्होंने कहा ये तो तुम नहीं यही करती है। इसके बाद से चीजें खराब होने लगी। रश्मि कितना झूठ बोल सकती है। इस बात से साफ होता है।' आपको बता दें, सिद्धार्थ से पहले रश्मि भी कठघरे में आई थीं। रश्मि से भी सिद्धार्थ और उनके रिश्ते को लेकर सवाल पूछे गए थे।

रश्मि से एंकर ने सवाल पूछा था-'सिद्धार्थ से आपका बहुत पुराना रिश्ता है?' एंकर के सवाल के जवाब में रश्मि कहती हैं- 'बहुत पुराना, दिल से दिल तक।' इसके बाद एंकर कहते हैं- 'घर में आने से पहले ऐसी कौन सी बात थी जो वो क्लेरिफाई करना चाहते थे?' जवाब में रश्मि ने कहा- 'ये बहुत निजी सवाल है सर?' इस पर एंकर ने कहा- 'यही तो समय है सबकुछ बता देने का।'