मंनोरजन / सिद्धार्थ शुक्ला ने गरीब आदमी को बेवजह पीटा, वायरल हो रहा है ये वीडियो

Zoom News : Dec 13, 2020, 07:28 AM
बिग बॉस के फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो रिकॉर्ड करने वाला व्यक्ति सिद्धार्थ पर आरोप लगा रहा है कि उसने एक गरीब व्यक्ति को बेवजह पीटा है और वह नशे में गाड़ी चला रहा है। सिद्धार्थ सफाई में कहते दिख रहे हैं कि उस व्यक्ति ने उन्हें पहले चाकू दिखाया था। वीडियो में, सिद्धार्थ शुक्ला भी वीडियो रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति से वीडियो कैमरा छीनने की कोशिश करते दिख रहे हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसके आधार पर सिद्धार्थ पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने न केवल नशे में धुत, बल्कि एक गरीब व्यक्ति को बेवजह पीटा। जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो सिद्धार्थ शुक्ला की मिडनाइट बर्थडे पार्टी के बाद का है। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि यह वीडियो असली है या नहीं। साथ ही इस मामले पर सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ से अभी तक कोई टिप्पणी नहीं आई है।

आपको बता दें कि टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में अपना 40 वां जन्मदिन मनाया है। बिग बॉस जीतने के बाद से, सिद्धार्थ की लोकप्रियता एक अलग चरण को छू गई है। उसी समय, इसी शो के कारण, उन्हें शहनाज़ गिल के रूप में अपना नया और प्यारा दोस्त मिला। इस साल सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना जन्मदिन शहनाज़ गिल और उनके कुछ अन्य करीबी दोस्तों के साथ मनाया। शहनाज़ ने सिद्धार्थ के जन्मदिन को बहुत मज़ेदार और मनोरंजक बनाया।

सिद्धार्थ के जन्मदिन के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में, सिद्धार्थ शुक्ला अपने जन्मदिन का केक काट रहे हैं। वहीं, उनके सभी दोस्त उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि शहनाज गिल सबसे तेज आवाज में जन्मदिन का गाना गा रही हैं। उनका उत्साह जल्द ही देखा जा रहा है। यहां तक ​​कि खुद सिद्धार्थ भी शहनाज के जुनून को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER