मंनोरजन / सिद्धार्थ शुक्ला ने बेड पर सजाया फैंस के गिफ्ट्स को कहा- आपकी दुआएं...

AajTak : Mar 19, 2020, 12:03 PM

मुंबई: बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। चाहे उनकी बिग बॉस की जीत को कुछ हेटर्स ने बायस्ड बताया हो, लेकिन एक्टर को प्यार करने वालों की भी कमी नहीं है। अपने सपोर्ट्स की वजह से ही सिद्धार्थ रियलिटी शो के विनर बन पाए।

सिद्धार्थ ने किया फैंस का शुक्रिया

सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के बेशुमार प्यार का नमूना पेश किया है। एक्टर ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने फैंस के भेजे गए गिफ्ट्स को अपने बेड पर सजाया है। इन गिफ्ट्स में फ्रेम, मग, गुडीज, टी-शर्ट्स शामिल हैं। फैंस के प्यार का शुक्रिया अदा करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कैप्शन में लिखा- बेशुमार प्यार के लिए शुक्रिया। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो आपकी दुआएं ही मेरे लिए काफी हैं। आप सभी की इन कोशिशों का आभारी हूं।

इन गिफ्ट्स में सिद्धार्थ के बिग बॉस ट्रॉफी जीतने के बाद मां संग ख फोटो है। कई फोटो फ्रेम हैं जिनमें वे ट्रॉफी के साथ नजर आ रहे हैं। एक मग है, जिसमें लिखा है- एटिट्यूड ही सब कुछ है। एक टीशर्ट है जिसमें सिद्धार्थ का हिट डायलॉग- अकेला हूं अकेला खुश हूं।।। लिखा हुआ है।

सिद्धार्थ शुक्ला के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस से निकलने के बाद वे अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं। उनकी वर्कआउट करते हुए कई तस्वीरें वायरल हुई हैं। जल्द सिद्धार्थ का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है, जिसमें वे शहनाज गिल के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा विकास गुप्ता ने कंफर्म किया है कि वे सिद्धार्थ के साथ एक प्रोजेक्ट करने वाले हैं। फैंस सिद्धार्थ को जल्द ही टीवी पर भी देख सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER