मंनोरजन / सिद्धार्थ शुक्ला ने क‍िया मजेदार ट्वीट, सोच में पड़े फैन्स ने पूछा- किसके साथ रिलेशन में हो आप?

NavBharat Times : Jul 16, 2020, 05:14 PM
Mumbai: भले ही सिद्धार्थ शुक्ला का नाम पहले रश्मि देसाई से लेकर जैस्मिन भसीन तक के साथ जोड़ा गया हो। भले ही 'बिग बॉस 13' के बाद से उनका नाम शहनाज गिल से जोड़ा गया हो, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा ही यही कहते आए हैं कि वह सिंगल हैं और फिलहाल शादी के लिए तैयार नहीं हैं।

लेकिन इस बार उन्होंने रिलेशनशिप को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है जिसने फैन्स को सोचने पर मजबूरकर दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला अपने ट्वीट्स को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। कई बार अपने ट्वीट्स के जरिए उन्होंने उदास हो चुके और निराशावादी लोगों को भी मोटिवेट किया है। लेकिन इस बार उनका रिलेशनशिप पर ट्वीट काफी सुर्खियां बटोर रहा है। फैन्स सोच रहे हैं कि आखिर इस ट्वीट के जरिए उनका निशाना किसकी तरफ है?

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'रिलेशनशिप्स यानी रिश्ते ईसीजी की तरह होते हैं। इसमें हमेशा ही उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। अगर यह स्थिर हो जाता है तो फिर मर जाता है। इसलिए जो भी उतार-चढ़ाव आएं उन्हें सकारात्मक रवैये के साथ अपनाएं। माफ कर दें और भूल जाएं।'

सिद्धार्थ का यह ट्वीट पढ़ते ही जहां और लोगों ने भी रिलेशनशिप पर अपना ज्ञान बांटना शुरू कर दिया तो वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि सिद्धार्थ का इशारा शायद शहनाज गिल की तरफ है। अब सिद्धार्थ का इशारा किस तरफ है या नहीं, यह तो वही जानें। पर फिलहाल तो उनके इस ट्वीट्स ने फैन्स को चियर करने का एक और मौका दे दिया है।

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ जल्द ऐक्ट्रेस नेहा शर्मा के साथ एक म्यूजिक सिंगल में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग फिलहाल चल रही है। सिंगल का नाम 'मेरे दिल का करार आया' है। यह कब रिलीज होगा, इसकी अभी अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER