मंनोरजन / सिद्धार्थ शुक्ला निर्भया के आरोपियों की फांसी पर है खुश कहा- एक दर्दनाक....

AajTak : Mar 20, 2020, 04:41 PM
मुंबई: निर्भया को इंसाफ मिल गया है। उसके सभी दोषियों को फांसी दे दी गई है। इसके चलते पूरा देश काफी खुश है। बॉलीवुड सेलिब्रेटिज के साथ-साथ टीवी के कलाकारों ने भी निर्भया के न्याय मिलने पर खुशी जाहिर की है।

सिद्धार्थ शुक्ला का बड़ा बयान

बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वो ट्वीट करते हैं- आखिरकार न्याय हो ही गया। एक दर्दनाक इंतजार अब खत्म हुआ। मुझे पूरी उम्मीद है कि ये न्याय उन सभी लोगों के लिए कड़ा संदेश है जिनके दिमाग में महिलाओं को लेकर घटिया विचार आते हैं। अब हम सही मायनों में कह सकते हैं कि निर्भया की आत्मा को शांति मिलेगी।

सिद्धार्थ के अलावा और भी कई कलाकारों ने आगे आकर अपने विचार रखे हैं। एक्ट्रेस रवीना टंडन ने लंबे समय से महिलाओं के हक में अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं। उन्होंने इस बार काफी तीखी प्रतिक्रिया दी है। रवीना के मुताबिक इस न्याय के बाद धरती से 4 राक्षस कम हो गए। एक तरफ रवीना को अगर इस न्याय से संतुष्टि है तो वही दूसरी तरफ वो इस बात से निराश भी है कि इस न्याय को मिलने में पूरे 8 साल लग गए। उन्होंने मांग की है कि ऐसे मामलों में अब तेजी से कार्रवाई होनी चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER