मंनोरजन / सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल खोए एक-दूजे के प्यार में, सिडनाज का रोमांटिक ट्रैक इस दिन होगा रिलीज

AajTak : Mar 20, 2020, 12:01 PM
मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा का सिडनाज फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब जल्द ही फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। गुडन्यूज ये है कि सिडनाज का ये रोमांटिक ट्रैक 24 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

म्यूजिक वीडियो में दिखेगा सिडनाज का रोमांस

गुरुवार को सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने म्यूजिक वीडियो का नया पोस्टर शेयर कर इसकी रिलीज डेट की जानकारी दी। पोस्टर में सिडनाज की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखती है। दोनों बेड पर लेटे हुए हैं और एक-दूजे के प्यार में खोए हुए हैं। बता दें, भुला दूंगा को दर्शन रावल ने गाया है। इसे प्रोड्यूस किया है कौशल जोशी ने। गाने को कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक ने डायरेक्ट किया है।

म्यूजिक वीडियो के लुक पोस्टर्स ने फैंस के बीच हलचल पैदा कर रखी है। मालूम हो, इस गाने में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री दिखाई जाएगी। वीडियो में बारिश का सीक्वेंस भी शूट किया गया है। जिसकी तस्वीरें पहले से फैंस के बीच वायरल हैं।

क्या अरिजीत सिंह के म्यूजिक वीडियो में साथ आएंगे सिडनाज?

इंडस्ट्री में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री की काफी चर्चा है। हर कोई दोनों की केमिस्ट्री को स्क्रीन पर भुनाना चाहता है। खबरें हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह के एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। एक तो अरिजीत सिंह की उम्दा आवाज, उसके ऊपर सिडनाज का साथ आना, दोनों का कॉम्बिनेशन जबरदस्त धमाल मचाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER