Bollywood / शादी के बाद इस घर में साथ रहेंगे Sidharth-Kiara, 70 करोड़ के घर का वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Feb 12, 2023, 02:07 PM
Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी कुछ साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अपने रिश्ते को लेकर काफी प्राइवेट और शांत भी थे. सिद्धार्थ और कियारा ने हाल ही में, 7 फरवरी, 2023 को अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में, जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace, Jaisalmer) में सात फेरे लिए. बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा अब तक तो अलग अलग घरों में रह रहे थे लेकिन जाहिर-सी बात है कि अब, शादी के बाद ये दोनों एक साथ रहेंगे. सिद्धार्थ और कियारा ने जो नया घर लिया है, उसकी कीमत 70 करोड़ रुपये के आसपास बताई जा रही है. आइए नजर डालें, इस कपल के घर के एक नए वीडियो पर, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है... 

शादी के बाद इस घर में साथ रहेंगे सिद्धार्थ-कियारा

इस वीडियो में आप वो अपार्टमेंट देख सकते हैं जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक साथ रहना शुरू कर चुके हैं. इस घर को सिद्धार्थ और कियारा ने कुछ समय पहले ही खरीदा है और मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से काफी छानबीन के बाद कपल को ये घर पसंद आया. सिद्धार्थ-कियारा का यह नया आशियां मुंबई के पाली हिल एरिया में स्थित है और काफी आलीशान भी है.  

न्यूली वेड कपल के 70 करोड़ के घर का वीडियो हुआ वायरल!

इस वीडियो में घर के अंदर की झलक तो नहीं मिलती है लेकिन गेट और बिल्डिंग जरूर देखा जा सकता है. कहा जा रहा है कि इस घर से अरेबीयन सी का बेहद खूबसूरत व्यू नजर आता है और इसकी कीमत 70 करोड़ रुपये है. फिलहाल ये घर तैयार हो रहा है और जब तक सिड-कियारा का घर रेडी नहीं हो जाता है, वो लोग सिद्धार्थ जिस घर में फिलहाल है, उसी घर में रहेंगे. 

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा आज यानी 12 फरवरी, 2023 को मुंबई में अपने इंडस्ट्री के फ्रेंड्स और मीडिया के लिए एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी रख रहे हैं.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER