बॉलीवुड / सिद्धार्थ शुक्ला की पहली डेथ एनिवर्सरी पर परिवार ने रखी प्रेयर मीट

Zoom News : Sep 02, 2022, 02:47 PM
बॉलीवुड | सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर 2021 को निधन हो गया था। उनके निधन को 1 साल हो गया है, लेकिन आज भी एक्टर्स की यादें हमारे दिलों में जिंदा है। आज सिद्धार्थ की पहली डेथ एनिवर्सरी पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें याद कर रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला, उनकी बहनों ने ब्रह्मा कुमारी के साथ एक्टर की प्रेयर मीट रखी। इस प्रेयर मीट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि सिद्धार्थ और उनका पूरा परिवार ब्रह्मा कुमारी को फॉलो करता है। वहीं शहनाज भी सिद्धार्थ से मिलने के बाद उन्हें फॉलो करने लगीं हैं।

इस प्रेयर मीट की फोटोज को फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फोटोज में आप देखेंगे कि सिद्धार्थ का परिवार ब्रह्मा कुमारी के साथ बैठा है। एक्टर की बहन वहीं वहां पर मौजूद सभी लोगों को प्रसाद बांट रही हैं। इन फोटोज को देखकर फैंस इमोशनल हो रहे हैं। वे कमेंट कर कह रहे हैं कि सिद्धार्थ को खोने का दर्द इनसे ज्यादा कोई नहीं समझ सकता।

शहनाज नहीं दिखीं

वहीं कुछ यूजर्स इन फोटोज को शेयर कर शहनाज को भी ट्रोल कर रहे हैं। उनका कहना है कि ऐसे वक्त में शहनाज को सिद्धार्थ के परिवार के साथ होना था, लेकिन वह वहां नहीं थीं। वहीं शहनाज के फैंस एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहे हैं।

शहनाज के पोस्ट का इंतजार

सिडनाज फैंस फिलहाल शहनाज गिल द्वारा सिद्धार्थ को लेकर किए गए पोस्ट का इंतजार कर रहे हैं। दरअसल, हर मौके पर सिद्धार्थ को याद करने वालीं शहनाज गिल, एक्टर को लेकर क्या पोस्ट करती हैं बस यही फैंस देखना चाहते हैं। बता दें कि सिद्धार्थ के निधन के कुछ समय बाद एक गाने के जरिए शहनाज ने सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया था। हालांकि उस गाने पर शहनाज को मिक्स रिस्पॉन्स मिले थे। फैंस को जहां उनका सिद्धार्थ को लेकर प्यार बहुत इमोशनल लगा, वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER