मनोरंजन / आज शाम 5 बजे होगी सिद्धार्थ शुक्ला की प्रार्थना सभा, फैन्स को वर्चुअली जुड़ने का न्योता

Zoom News : Sep 06, 2021, 01:06 PM
मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस और दोस्त अभी भी सदमे में हैं। उनके लिए इस बात को मानना आसान नहीं है कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं हैं। दिवंगत अभिनेता अपने पीछे मां रीता शुक्ला और दो बहनों नीतू और प्रीति को छोड़ गए हैं। सिद्धार्थ के परिवार के सदस्यों ने 6 सितंबर को शाम 5 बजे एक प्रेयर मीट का आयोजन किया है। अभिनेता करणवीर बोहरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से यह जानकारी साझा की है।

प्रेयर मीट से जुड़ सकते हैं फैंस

सिद्धार्थ के फैंस के लिए परिवार ने यह प्रेयर मीट ऑनलाइन रखने का फैसला किया है। जूम लिंक के जरिए फैंस जुड़ सकते हैं और अभिनेता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर सकते हैं। इस दौरान विशेष मेडिटेशन और प्रार्थना सत्र होगा। प्रेयर मीट ब्रह्मकुमारी योगिनी दीदी द्वारा किया जाएगा। 

जूम लिंक भी किया शेयर

करणवीर ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- ‘आइए आज शाम पांच बजे हमारे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के लिए, उनकी मां रीता, बहनें नीतू-प्रीति और ब्रह्मकुमारी द्वारा आयोजित।‘ इसके साथ करणवीर ने जूम लिंक भी शेयर किया है।

मीडिया पर हुए थे नाराज

इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला की मां से मिलने करणवीर बोहरा उनके घर पहुंचे थे। करणवीर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्हें एक फोटोग्राफर ‘गरीब’ कह रहा है क्योंकि वह सियाज गाड़ी से आए हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए करणवीर ने नाराजगी जाहिर की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER