मनोरंजन / सिद्धार्थ की मौत 'ऐक्सीडेंटल डेथ' के तौर पर दर्ज, कैमिकल जांच की रिपोर्ट का इंतज़ार

Zoom News : Sep 05, 2021, 11:12 AM
मुंबई: टीवी ऐक्टर औऱ बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ( Siddharth Shukla Postmortem report ) में कुछ संदिग्ध नहीं मिला है. सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. सूत्रों से NDTVको मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के अनुसार, पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के लिए कोई भी अस्वाभाविक वजह नही मिली है. एक तरह से डॉक्टरों ने अभी तक किसी भी एक्सीडेंटल डेथ से इनकार किया है. इसलिए विसरा को Chemical analysis के लिए भेजा गया है.और histopathological study की सलाह दी गई है. CA रिपोर्ट और histopathological study आने तक अपनी राय स्थगित रखा है.

इससे पहले, सिद्धार्थ शुक्ला के शव का तीन डॉक्टरों की एक टीम ने पोस्टमार्टम किया था. सूत्रों के मुताबिक, ऑटोप्सी में "कोई बाहरी या आंतरिक चोट नहीं मिली" थी. विसरा के नमूने रासायनिक जांच के लिए भेजे गए थे. सूत्रों ने उस समय कहा था, "एक हिस्टोपैथोलॉजी की जाएगी और उसके बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा."

गुरुवार को 40 वर्षीय टीवी और फिल्म अभिनेता की मौत कथित तौर पर हृदय गति रुकने के कारण हुई. अस्पताल की ओर से कहा गया था कि सिद्धार्थ शुक्ला को मृत अवस्था में लाया गया था. उनके दोस्तों के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला ने रात में बेचैनी की शिकायत की थी. जब वह सुबह नहीं उठे तो फैमिली डॉक्टर को बुलाया गया. डॉक्टर ने परिवार को उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाने की सलाह दी.

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की थी. वह ब्लॉकबस्टर शो 'बालिका वधू' और 'जाने पहचानने से ... ये अजनबी', 'लव यू जिंदगी' जैसे शो में दिखाई दिए थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER