बॉलीवुड / B Praak दूसरी बार बनने जा रहे हैं पिता, खास अंदाज में दी Good News

Zoom News : Apr 05, 2022, 10:58 PM
बॉलीवुड | सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर बी प्राक (B Praak) ने पत्नी मीरा बच्चन (Meera Bachan) संग फोटो शेयर करते हुए दूसरी बार माता-पिता बनने की खुशखबरी दी है। सिंगर ने अपनी शादी की तीसरी सालगिरह पर ये गुड न्यूज शेयर की। फोटो में बी प्राक पत्नी मीरा को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। मीरा बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। फैंस और सेलेब्स लगातार कपल को बधाई दे रहे हैं। बी प्राक ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'लाइफटाइम प्यार में पड़ने के लिए नौ महीनों की तैयारी #summer2022।'

2020 में हुआ था पहला बेटा

बी प्राक और मीरा साल 2020 में पहली बार माता-पिता बन चुके हैं। बी प्राक ने पहले बेटे के जन्म पर सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए अपनी पत्नी को धन्यवाद दिया था। कपल ने साल 2019 में चंडीगढ़ में शादी रचाई थी।

लेटेस्ट सॉन्ग 'इश्क नहीं करते'

बी प्राक के लेटेस्ट गानों की बात करें तो उनका गाना 'इश्क नहीं करते' हाल ही में रिलीज हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो में एक्टर इमरान हाशमा और सहर बाम्बा साथ नजर आ रहे हैं। इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

हिट गानों के लिए मशहूर

प्रतीक बच्चन अपने स्टेज नेम बी प्राक से काफी मशहूर हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं। बी प्राक ने अपने करियर की शुरुआत बतौन म्यूजिक प्रोड्यूसर की थी। फिर वो गानों में अपनी आवाज भी देने लगे। 'मन भरया', 'तेरी मिट्टी' और भी उनके कई गाने हिट हुए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER