बॉलीवुड / राखी पर लता मंगेशकर ने PM मोदी को भेजा ये मैसेज, कहा- ये वादा निभाइएगा

AajTak : Aug 03, 2020, 11:41 AM
बॉलीवुड डेस्क | दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने राखी के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी को बधाई दी है। साथ ही एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें लता मंगेशकर ने बताया कि क्यों वे इस साल पीएम मोदी को राखी नहीं भेज पाईं। उन्होंने पीएम मोदी से एक वादा भी मांगा है।

वीडियो शेयर करते हुए लता मंगेशकर ने कैप्शन में लिखा- आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं। राखी तो मैं आपको भेज नहीं सकी उसकी वजह सारी दुनिया जानती है। आपने नरेंद्र भाई मोदी अपने देश के लिए इतना काम किया है और इतनी अच्छी बातें की है कि देशवासी कभी भूल नहीं सकेंगे। आज भारत की लाखों करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं। लेकिन राखी बांधना मुश्किल है। पर आप समझ सकते हैं। लेकिन अगर हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे। नमस्कार।

बता दें, पीएम मोदी और लता मंगेशकर के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे को जन्मदिन की बधाई या सेहत की सलामती के लिए ट्वीट करते रहते हैं।

जब पीएम ने लता मंगेशकर को जताई थी गुजराती खाना खाने की इच्छा

पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेडियो शो 'मन की बात' में बताया था कि अमेरिका जाने से पहले उन्होंने लता मंगेशकर को फोन कर जन्मदिन की अग्रिम बधाई दी थी। पीएम मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम में वो फोन कॉल भी सुनाई थी जिसमें वे लता मंगेशकर संग बातचीत कर रहे थे। मोदी ने तब लता मंगेशकर से कहा था कि वे जल्द ही उनके घर आकर उनसे मिलेंगे और उनके हाथ से बना गुजराती खाना खाएंगे। इस फोन कॉल के दौरान पीएम मोदी और लता मंगेशकर ने पुरानी यादों को ताजा किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER