दुनिया / न्यू ईयर पार्टी में खिसका सिंगर का टॉप, फिर लाइव इवेंट में ऐसे खुद को संभाला

Zoom News : Jan 01, 2022, 05:09 PM
मियामी: साल 2022 की शुरुआत हो चुकी है. पूरी दुनिया में नई साल का जश्न जोरों से मनाया गया. ऐसे में अमेरिका के मियामी में न्यू ईयर जश्न के दौरान एक सिंगर को Oops Moment का शिकार होना पड़ा. 29 वर्षीय सिंगर माइली साइरस (Miley Cyrus) अपने को-होस्ट पीट लाइव (Pete live) के साथ इवेंट की मेजबानी कर रही थीं. 

न्यू ईयर पार्टी में Oops Moment का शिकार हुईं सिंगर

नए साल का जश्न पूरी रात मनाया जाता है. लोग 12 बजे का इंतजार करते हैं. इसी कार्यक्रम के दौरान माइली ने सिल्वर स्कर्ट और टॉप पहने हुए USA में क्लासिक हिट पार्टी में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया.  उनके टॉप में काफी डिजाइनर था और पतली सी पट्टियों से गर्दन के ऊपर बंधा हुआ था.

'द शो मस्ट गो ऑन'

द सन की एक रिपोर्ट के अनुसार अपनी परफॉर्मेंस के दौरान इनकी ड्रेस की पतली पत्तियां अलग हो गईं और उनका टॉप नीचे की तरफ गिरने लगा. यह पल देखते ही दर्शकों की तरफ से काफी हूटिंग होने लगी और माइली ने तुरंत ध्यान दिया और अपने हाथों से बदन को ढका और पीछे की ओर मुड़ कर स्टेज के पीछे चली गईं. हालांकि माइली ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ की गरिमा कायम रखते हुए उस नियम का पालन किया जिसमें कहा जाता है, 'द शो मस्ट गो ऑन'. 

टीम ने जारी रखा शो

माइली जिस दौरान स्टेज के पीछे की ओर जा रही थीं उस समय उनकी टीम ने उन्हें पूरी तरह से कवर किया. उनकी टीम स्टेज पर गिटार और अन्य बाध्य यंत्र बजा रही थी. उन लोगों ने शो को बंद नहीं होने दिया और म्यूजिक को जारी रखा. थोड़ी ही देर में सिंगर स्टेज पर कमबैक करतीं हैं और फिर से माहोल में नए साल का जोश भर देती हैं. 

किया शानदार कमबैक

माइली जब स्टेज पर दोबारा लौटीं तो सिल्वर टॉप के बजाय एक लाल रंग के ब्लेजर में मंच पर दिखीं. वो लगातार गाना गाती रहीं और बीच-बीच में अपने दर्शकों से मजाकिया अंदाज में बात करते हुए बोलीं कि अब हर कोई निश्चित रूप से मुझे देख रहा है! साथ ही उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस के दौरान ही कहा, 'मैं अभी भी सबसे अधिक कपड़े में हूं जो मैंने कभी मंच पर पहना है.' 

दर्शकों का किया धन्यवाद

म्यूजिक इवेंट के अंत में, माइली ने अपने जश्न में शामिल होने के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद दिया. माइली ने कहा कि 'बहुत-बहुत धन्यवाद, हर किसी का धन्यवाद. आज रात का इस शानदार शो के लिए और सबसे खराब परिस्थितियों में भी सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए भी धन्यवाद और यह फ्लेक्सिविलिटी और जोश यहीं खत्म नहीं होनी चाहिए. आइए इसे नए साल में भी लाएं.' 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER