मुंबई / चक्रवात ताउते के कारण गिरी मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम की साइट स्क्रीन: रिपोर्ट

Zoom News : May 18, 2021, 04:31 PM
मुंबई: अरब सागर (Arabian Sea) से उठे चक्रवाती तूफान ताउ-ते (Tauktae) के कारण महाराष्ट्र समेत कई पश्चिमी राज्यों में इसका कहर जारी है. सोमवार रात चक्रवाती तूफान ताउ-ते (Tauktae) 185 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गुजरात के सौराष्ट्र तट से टकराया.

तूफान ने वानखेड़े स्टेडियम में मचाई तबाही

गुजरात के अलावा महाराष्‍ट्र में भी इस तूफान ने जमकर तबाही मचाई है. इस तूफान ने मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम को काफी नुकसान पहुंचाया. तूफान ताउ-ते (Tauktae) के कारण वानखेड़े स्‍टेडियम का एक स्‍टैंड और साइट स्‍क्रीन पूरी तरह टूट कर नीचे गिर गई.

फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

वानखेड़े स्‍टेडियम में तूफान ताउ-ते से मची तबाही के फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. वानखेड़े स्‍टेडियम की ऐसी हालत देखकर कोई भी यकीन नहीं कर पाया. ट्विटर पर लोग लगातार वानखेड़े स्टेडियम की फोटो शेयर कर कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि महाराष्ट्र के अलग-अलग जिलों में चक्रवाती तूफान ताउ-ते का असर देखा गया. मुंबई में तेज हवा के साथ जमकर बारिश हुई.

भीषण चक्रवाती तूफान से महाराष्ट्र में बुरा हाल 

महाराष्ट्र में अधिकारियों ने कहा कि कोंकण क्षेत्र में भीषण चक्रवाती तूफान से संबंधित अलग-अलग घटनाओं में 7 लोगों की मौत हो गई. चार लोगों की मौत रायगढ़ जिले में हुईं, एक नाविक की मौत सिंधुदुर्ग जिले में और ठाणे जिले के नवी मुंबई और उल्हासनगर में दो लोगों की मौत पेड़ गिरने से हुई. एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि सिंधुदुर्ग जिले के आनंदवाड़ी बंदरगाह में लंगर डाले दो नौकायें डूब गई जिन पर सात नाविक सवार थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER