खौफनाक / बर्थडे पार्टी में बुलाकर नाबालिग से 3 जगहों पर 6 लोगों ने किया गैंगरेप

Zoom News : Jun 06, 2021, 12:49 PM
मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुंबई (Mumbai) से दरिंदगी की एक चौंका देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ 3 अलग-अलग जगहों पर 6 लोगों ने बारी-बारी से गैंगरेप (6 Men Arrested For Gang Rape Of Minor) किया। सभी आरोपियों की उम्र 18 से 23 साल के बीच है।

बर्थडे पार्टी में पहुंची नाबालिग से हैवानियत

बीते 31 मई को पीड़िता की मां ने पुलिस (Police) स्टेशन में बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत के अनुसार युवती 31 मई को एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में गई थी और वहां से नहीं लौटी थी। फिर अगले दिन 1 जून को पीड़िता घर लौटी और मां को उसके साथ हुए गैंगरेप के बारे में बताया। यह घटना मढ आईलैंड इलाके में हुई।

उस रात क्या हुआ था?

पीड़िता ने बताया कि उसे एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में बुलाया गया था। जब वह वहां पहुंची तो देखा कि तीन दोस्त उसका इंतजार कर रहे थे। इसके बाद एक कार में केक काटा गया, जो मार्वे रोड पर पार्क थी। वहां कार में इन्हीं तीन लड़कों ने युवती के साथ गैंगरेप किया।

इसके बाद देर रात अपने माता-पिता की डांट से बचने के लिए युवती अपने एक दोस्त के घर चली गई, जिससे उसकी मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। उस दोस्त ने भी लड़की के साथ रेप किया। इसके बाद वह किसी तरह जान छुड़ाकर दो अन्य दोस्तों के घर भी गई, जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया। इन दोनों दोस्तों से भी युवती की मुलाकात इंस्टाग्राम पर हुई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER