Bollywood / Janhvi ने पहनी हद से ज्यादा हॉट ड्रेस, ऐसी-ऐसी जगह लगे हैं कट्स कि...

Zoom News : Oct 18, 2022, 10:44 PM
Janhvi Kapoor Boldest: श्रीदेवी की बेटी और अर्जुन कपूर की बहन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आजकल कई नई फिल्में कर रही हैं और उन्हें उनके काम के लिए काफी सराहना भी मिल रही हैं. आपको बता दें कि जाह्नवी अब बोनी कपूर की फिल्म 'मिली' (Mili) में नजर आने वाली हैं. बता दें कि इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने इस फिल्म को प्रमोट करना शुरू कर दिया है और उनके नए प्रमोशनल लुक्स फैन्स को दीवाना बना रहे हैं. बता दें कि जाह्नवी कुछ देर पहले फिल्म को प्रमोट करने के लिए साड़ी-सूट या अनारकली में नहीं बल्कि एक हॉट ड्रेस में नजर आई हैं. जाह्नवी की ड्रेस में ऐसी-ऐसी जगह, इतने सारे कट्स हैं कि.. 

Janhvi Kapoor ने पहनी हद से ज्यादा हॉट ड्रेस

जाह्नवी को फिल्म प्रमोशन्स के लिए खूबसूरत अंदाज में देखा गया है. एक्ट्रेस ने एक बेहद हॉट, काले रंग की शॉर्ट वन-पीस ड्रेस का चुनाव किया है जो उनके फिगर को निखार रही है. जाह्नवी के बाल खुले हुए हैं और ऐक्सेसरीज काफी कम हैं. अपने लुक को जाह्नवी ने हाई हील्स के साथ कम्प्लीट किया है और उनका मेकअप भी काफी लिमिटेड है. 

Janhvi की ड्रेस में ऐसी-ऐसी जगह लगे हैं कट्स कि.. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी की यह ड्रेस कोई मामूली ड्रेस नहीं है, उसपर कई सारे कट्स लगे हुए हैं. जाह्नवी की यह शॉर्ट ड्रेस एक हाई-स्लिट ड्रेस है और यह स्लिट साइड से दिया गया है जिससे उनके पूरे पैर नजर आ रहे हैं. कमर पर पीछे की तरफ से कट है और एक कट उनके ब्रेस्ट्स के नीचे भी है. इस ड्रेस का नेक भी काफी डीप है. 

जाह्नवी की नई फिल्म मिली के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और एक्ट्रेस मिलने वाले प्यार से काफी ज्यादा खुश भी हैं. उनके सौतेले भाई अर्जुन कपूर ने भी उनकी काफी तारीफ की हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER