Uttar Pradesh / महिला के साथ अश्लील हरकतें करते कैमरे में कैद हुआ सिपाही, वीडियो वायरल होने पर निलंबित

Zoom News : Aug 22, 2022, 08:34 PM
उन्नाव में तैनात एक सिपाही (हेड कांस्टेबल) महिला के साथ अश्लील हरकतें करते कैमरे में कैद हो गया है। उसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस अधिकारी भी हरकत में आए और जांच पड़ताल कर आरोपित हेड कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई का भी आदेश दिया गया है। वीडियो वायरल होने से उन्नाव पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। 

सोमवार दोपहर सोशल मीडिया पर नौ सेकेंड का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इसमें एक महिला के साथ बंद कमरे में हेड कांस्टेबल दीप सिंह अश्लील हरकतें करते नजर आ रहा है। ऐसा लगता है कि महिला ने ही पहले से मोबाइल या किसी कैमरे को रिकार्डिंग मोड में रख कर सिपाही की करतूतें रिकार्ड की हैं। वर्दी में ही अश्लीलता करते हेड कांस्टेबल का वीडियो अन्य अधिकारियों के साथ ही एसपी तक पहुंच गया। एसपी दिनेश त्रिपाठी ने तत्काल प्रभाव से हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। 

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो करीब दो साल पुराना है। उस समय हेड कांस्टेबल गंगाघाट कोतवाली में तैनात था। कुछ माह बाद ही उसका तबादला बांगरमऊ कोतवाली कर दिया गया था। इसके बाद यहीं पर वह अपनी नौकरी कर रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। अब विभागीय जांच के साथ ही पुलिस की टीम इस महिला की तलाश में भी जुट गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER