Bihar / बेटे ने की लव मैरिज, तो मां को मिली सजा, लड़की के परिवार ने किया निर्वस्त्र और फिर...

Zoom News : Nov 16, 2020, 09:22 AM
बिहार के दरभंगा से दिल दहला देने वाली खबर आई। दरभंगा जिले के घनश्यामपुर के अधारपुर गाँव में दिवाली के दिन एक बेहद अमानवीय घटना घटी। एक मां को मारपीट कर भगा दिया गया। कारण यह था कि पीड़ित महिला के बेटे ने शादी कर ली और शादी के बाद की फोटो वायरल कर दी। स्थानीय अख़बारों में छपी ख़बरों के अनुसार, गुस्साए लड़की के परिवार ने लड़के के घर में घुसकर उसकी माँ को आधे बालों से काट दिया। पीटा गया था, मांग में सिंदूर किसी अन्य जाति के व्यक्ति के हाथों बनाया गया था। माला पहनी हुई थी। पीड़िता का पति इस घटना से इतना डर ​​गया कि वह घर से भाग गया। बचाव के लिए पीड़िता की सास, देवरानी और दो अन्य बेटों को भी पीटा गया।

लड़की के परिवार ने घर के अंदर बहुत तबाही मचाई। लूट भी की। महिला के साथ हुई इस घटना से गांव में तनाव है। बिरौल एसडीपीओ दिलीप झा ने कहा कि लड़की के परिवार और लड़के के परिवार की ओर से मामला दर्ज किया गया है। दोनों मामलों की जांच चल रही है। घायल महिला और उसकी सास को दरभंगा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसडीपीओ दिलीप झा ने बताया कि अधारपुर गांव के उमेश झा के पुत्र सोनू का पड़ोस के अरुण झा की बेटी बिंदिया से प्रेम संबंध था। बिंदिया के माता-पिता दिल्ली में रहते हैं। लड़की अपनी मौसी के साथ रहती थी। 12 नवंबर को लड़की परीक्षा के नाम पर घर से चली गई और शाम तक नहीं लौटी।

परिजनों ने सभी रिश्तेदारों के यहां तलाशी ली। जब लड़की नहीं मिली, तो उसकी चाची ने घनश्यामपुर पुलिस स्टेशन में अपहरण का मामला दर्ज कराया। जिसमें 7 लोगों को नामजद किया गया था। लड़के ने लड़की के साथ अपनी शादी की फोटो शनिवार सुबह 11 बजे वायरल की। इससे नाराज लड़की के परिवार वालों ने लड़के के घर पर हमला कर दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER