Murder / संपत्ति विवाद को लेकर बेटे ने की अपने माता-पिता, बहन और दादी की हत्या

Zoom News : Sep 01, 2021, 07:27 PM

एक चौंकाने वाले मोड़ में, 23 अगस्त को रोहतक में एक संपत्ति डीलर के 20 वर्षीय बेटे अभिषेक मलिक को उसके परिवार के चार लोगों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। संपत्ति डीलर प्रदीप मलिक, उनकी पत्नी बबली देवी और उनके मां रोशनी देवी की रोहतक के विजय नगर स्थित उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि उनकी 17 वर्षीय बेटी की रविवार को पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में गोली लगने से मौत हो गई।


पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि अभिषेक ने संपत्ति विवाद को लेकर अपने माता-पिता, बहन और दादी की हत्या करना स्वीकार किया है।


“आरोपी अपराध को अंजाम देने से पहले और बाद में एक लॉज में रुका था। हम विभिन्न लोगों की भागीदारी के अवसर से इंकार नहीं कर सकते। संपत्ति और पारिवारिक विवाद के चलते आरोपी ने वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। एसपी ने कहा, हम उसकी रिमांड के माध्यम से सभी के इरादों की पुष्टि करेंगे।


जांच की जानकारी रखने वाले वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिषेक ने पास में रहने वाले अपने मामा को बताया था कि उनके घर का दरवाजा बंद है और कोई भी घंटी नहीं बजा रहा है. चाचा ने उससे दरवाजा तोड़ने का अनुरोध किया था।


“इसके बाद, उसने अपने मामा को सूचित किया कि कुछ बदमाशों ने उसके रिश्तेदारों के अपने ही घेरे में गोली मार दी थी और वह अपनी बहन को पीजीआईएमएस ले जा रहा था। हमें उसकी भूमिका के बारे में संदेह हुआ क्योंकि वह लगातार अपने बयान बदल रहा था, ”प्रामाणिक जोड़ा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER