Sonakshi Sinha Wedding / सोनाक्षी और जहीर की शादी की तस्वीरें आईं सामने, प्यार में डूबा दिखा कपल

Vikrant Shekhawat : Jun 23, 2024, 10:04 PM
Sonakshi Sinha Wedding : सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून, 2024 को शादी कर ली। पिछले सात सालों से डेटिंग कर रहे इस जोड़े ने मुंबई में सोनाक्षी के घर पर स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की है। अब ये कपल आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बन गए हैं। सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल जल्द ही शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में रिसेप्शन पार्टी में नजर आने वाले हैं। वहीं उनकी शादी के जश्न में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल होंगे। शादी के बाद सोनाक्षी-जहीर ने पति-पत्नी के रूप में अपनी पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है।

सोनाक्षी-जहीर की शादी की तस्वीरें

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पति जहीर इकबाल के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक खूबसूरत नोट भी लिखा है, 'आज ही के दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक दूसरे की आंखों में प्यार को देखा और उसी वक्त एक-दूसरे का हाथ थामने का फैसला किया। आज हमारा प्यार हमें इस पल तक ले आया है… जहां दोनों परिवार और हमारे देवताओं के आशीर्वाद से हम अब पति-पत्नी हैं। हमारा प्यार और उम्मीद ऐसे ही हमेशा बना रहे। सोनाक्षी-जहीर 23.06.2024।'

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल का रिसेप्शन

अब सभी की निगाहें सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी के बाद मुंबई के मशहूर सेलिब्रिटी हैंगआउट बास्टियन में होने वाले रिसेप्शन पर टिकी हैं। इस सेलिब्रेशन में हनी सिंह से लेकर अदिति राव हैदरी तक कई सेलिब्रिटीज पहुंचे। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में आने वाले मेहमानों और पैपराजी के लिए खास तोहफे और मिठाइयों का इंतजाम भी किया गया है, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं।

सोनाक्षी-जहीर वेडिंग लुक

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। शादी की इन खूबसूरत तस्वीरें में कपल मैचिंग व्हाइट आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। एक्ट्रेस ने मैचिंग चोकर, इयररिंग्स और चूड़ियों से अपने लुक को पूरा किया। अभिनेत्री ने बालों में जूड़ा बांधकर गजरे लगाये थे।  सोनाक्षी और जहीर अपने माता-पिता की मौजूदगी में शादी के कागजात पर दस्तखत करते हुए नजर आ रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER