Bigg Boss 14 / भाजपा की सोनाली फोगाट करेंगी ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री, कहा- नर्वस हूं

Zoom News : Dec 21, 2020, 09:52 PM
Bigg Boss 14: एक्ट्रेस-पॉलिटीशियन सोनाली फोगाट जल्द ही बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी। इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो की कंटेस्टेंट सोनाली पॉजिटिविटी और एंटरटेनमेंट के साथ अंदर जाएंगी। सोनाली ने कहा कि वह शो की बहुत बड़ी फैन हैं। बिग बॉस के घर के अंदर जाने को लेकर वह नर्वस तो हैं हीं, लेकिन एक्साइटेड भी हैं। 

सोनाली फोगाट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहती हैं कि लंबे समय से मैं बिग बॉस फॉलो करती आ रही हूं। मैं इस शो की बहुत बड़ी फैन हूं। इस शो का स्केल काफी बड़ा है। मैं कई लोगों को जानती हूं जो इस शो को रोज देखते हैं। मैं कैसे इस अवसर को हाथ से जाने दे सकती थी जो मुझे जिंदगी में पहली बार मिला। 

सोनाली आगे कहती हैं कि मैंने इस शो का हर एपिसोड देखा है। अब क्योंकि मैं इस शो की एक कंटेस्टेंट बनने जा रही हूं, इसे लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं। नर्वस भी महसूस कर रही हूं। मैं नहीं जानती कि इस शो में मेरी जर्नी किस तरह दिखेगी और सामने आएगी, लेकिन वादा करती हूं कि मैं यूजर्स को बहुत सारी पॉजिटिविटी दूंगी और एंटरटेनमेंट की डोज भी। 

बता दें कि सोनाली फोगाट बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्याक्ष हैं। वह कई पंजाबी और हरियाणवी म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही सोनाली ने टीवी शो ‘अम्माः एक मां जो लाखों के लिए बनी अम्मा’ में मुख्य किरदार निभाया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER