दुनिया / स्पेस अधिकारी ने किया सनसनीखेज खुलासा, पृथ्वी पर मौजूद हैं एलियन्स, ट्रम्प को खोलने वाले थे रहस्य

Zoom News : Dec 10, 2020, 10:23 AM
इजरायल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने एलियंस के बारे में सनसनीखेज खुलासे किए हैं। पिछले तीस वर्षों से इजरायल के अंतरिक्ष सुरक्षा कार्यक्रम के प्रमुख और सेवानिवृत्त हैम इश्हेद मानते हैं कि एलियंस पृथ्वी पर रह रहे हैं और वे गुप्त रूप से अमेरिका और इजरायल के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि एलियंस अपने अस्तित्व का खुलासा आम लोगों के लिए नहीं कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि लोग अभी इस तरह के खुलासे के लिए तैयार नहीं हैं। हेम ने इज़राइली समाचार पत्र येडियट अहरोनोट को दिए एक साक्षात्कार में दावा किया कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प एलियंस के रहस्यों को प्रकट करने वाले थे, लेकिन सही समय पर, गेलेक्टिक फेडरेशन के एलियंस ने ट्रम्प को रोक दिया।

संयुक्त राज्य अमेरिका का गेलेक्टिक फेडरेशन के तहत एलियंस के साथ एक गुप्त समझौता है, और इस समझौते ने मंगल पर एक भूमिगत आधार का निर्माण किया है जहां अमेरिका के अंतरिक्ष यात्री और कुछ एलियंस मौजूद हैं। इश्हाद के अनुसार, ट्रम्प एक बार एलियंस की उपस्थिति की घोषणा करने वाले थे, लेकिन वह एलियंस की जनता में किसी भी तरह का आतंक नहीं फैलाना चाहते। वे इंतजार कर रहे हैं जब मानव सभ्यता ब्रह्मांड, अंतरिक्ष यान और ब्रह्मांड से संबंधित जटिल चीजों को समझने में सक्षम होगी, तब वे अपने अस्तित्व से उजागर किए गए रहस्यों को लोगों के सामने प्रकट करेंगे

इशेद ने कहा कि अमेरिकी सरकार और एलियंस के बीच हुए समझौते के तहत, ये एलियंस पृथ्वी पर कई तरह के प्रयोग करते हैं। मानव सभ्यता की तरह, ये एलियंस भी अनुसंधान कर रहे हैं और ब्रह्मांड के गहन रहस्यों और तर्कों को समझने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें इस काम में हमारी मदद की आवश्यकता है

इस्हेद ने यह भी कहा कि अगर उन्होंने पांच साल पहले सार्वजनिक रूप से यह कहा होता, तो उन्हें अस्पताल ले जाया जाता। लेकिन उसे उम्मीद है कि अब चीजें बदल जाएंगी। इशेद ने कहा कि उन्होंने अपनी बात कहीं भी रखी, सभी ने उन्हें पागल कहा लेकिन उन्हें इसकी कोई परवाह नहीं है और उनके पास खोने के लिए कुछ नहीं है।

2011 में जब ईशेड सेवानिवृत्त हुए, तो उनके योगदान को देखते हुए, इजरायली मीडिया ने उन्हें फादर ऑफ इज़राइल सैटेलाइट प्रोग्राम भी कहा। अपने पद से हटने के बाद, उन्होंने अपना अधिकांश ध्यान उसी चीज़ पर केंद्रित किया है जो उनके लिए बहुत रहस्यमय और दिलचस्प है, वह एलियंस हैं।

येरुशलम पोस्ट के अनुसार, इस व्यक्ति ने अपने विचारों को एक पुस्तक का रूप भी दिया है। द यूनिवर्स बियॉन्ड द क्षितिज नाम की इस किताब में उन्होंने यह भी समझाने की कोशिश की है कि कैसे इन एलियंस ने हमारी पृथ्वी पर परमाणु दुर्घटनाओं को रोका है। उन्होंने इस किताब में एलियंस की प्रकृति, उनके अस्तित्व से संबंधित कई सिद्धांत दिए हैं।

गौरतलब है कि इजरायली अंतरिक्ष एजेंसी भविष्य में चंद्रमा मिशन की तैयारी कर रही है। इससे पहले, इज़राइल ने अप्रैल में कोशिश की थी, लेकिन रोबोटिक शिल्प से संबंधित उनका निजी वित्तपोषण मिशन विफल रहा। इससे पहले, केवल अमेरिका, चीन और पूर्व सोवियत संघ ही चंद्रमा पर एक नियंत्रित लैंडिंग करने में सक्षम रहे हैं। ईशेद ने दावा किया हो सकता है कि अमेरिका के अंतरिक्ष यात्री मंगल पर एलियंस के साथ एक भूमिगत आधार में मौजूद हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि कोई भी देश अभी तक मंगल पर मानव को उतारने में सक्षम नहीं है। हालांकि, अमेरिका और चीन मंगल पर नजर गड़ाए हुए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER