IPL / स्पिनर हरभजन सिंह का चेन्नई सुपर किंग्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म

Zoom News : Jan 20, 2021, 01:48 PM
IPL: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का अनुबंध समाप्त हो गया है। 'टर्बेटर' के रूप में प्रसिद्ध, भज्जी ने बुधवार को पुष्टि की कि सीएसके के साथ उनका अनुबंध अब समाप्त हो गया है। 40 वर्षीय हरभजन ने ट्वीट किया, 'जैसे ही चेन्नई के साथ मेरा अनुबंध आईपीएल में समाप्त हुआ, इस टीम के लिए खेलना एक शानदार अनुभव था। खूबसूरत यादें बनीं और कुछ सबसे अच्छे दोस्त जिन्हें मैं आने वाले सालों तक याद रखूंगा ... इस शानदार 2 साल के लिए चेन्नईआईपीएल, प्रबंधन, स्टाफ और प्रशंसकों को धन्यवाद। '

हरभजन सिंह ने 4 सितंबर 2020 को घोषणा की कि वह व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल 2020 में भाग नहीं लेंगे। जालंधर में जन्मे, क्रिकेटर का शानदार आईपीएल करियर रहा है, 160 मैचों में 26.44 की औसत से 150 विकेट लिए। 5/18 यह उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आंकड़ा है।

2020 सीएसके के लिए सबसे खराब सीजन था। वह 7 वें स्थान पर रही। अब उम्मीद है कि टीम में आवश्यक बदलाव किए जाएंगे। फरवरी में होने वाली आईपीएल नीलामी में वह नए चेहरों को प्राथमिकता दे सकती हैं।

भज्जी 2018 में महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली सीएसके के साथ जुड़े थे। तब इस फ्रेंचाइजी ने उन्हें 2 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने आईपीएल 2019 के फाइनल तक टीम के सफर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। भज्जी ने उस साल 11 मैचों में 16 विकेट लिए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER