दुनिया / खिलाड़ी टाइगर वुड्स हुए सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल, कार डिवाइडर से टकराकर पलटी

Zoom News : Feb 24, 2021, 08:28 AM
USA: प्रसिद्ध गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स लॉस एंजिल्स में एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। घायल गोल्फर को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया गया है कि उनके पैर में चोट लगी है। टाइगर वुड्स की कार लॉस एंजिल्स में मंगलवार सुबह 7.12 बजे रॉबिंग हिल्स एस्टेट्स और रैंचो पालोस वेरिड्स के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गोल्फर के एजेंट डैनियल रैपापोर्ट ने एक बयान में कहा, "टाइगर वुड्स को आज सुबह कैलिफोर्निया में एक कार दुर्घटना का सामना करना पड़ा जहां उन्हें पैर में चोटें आईं। अभी भी उनकी सर्जरी की जा रही है।"

आयोजन की गोपनीयता बनाने और समर्थन करने के लिए भी धन्यवाद दिया। बताया गया है कि जब उनकी कार हादसे का शिकार हुई थी, तब वह खुद कार चला रहे थे। उसके साथ कोई और नहीं था, जबकि कार की गति भी बहुत अधिक बताई जा रही है। इसी दौरान कार डिवाइडर से टकरा गई और हादसा हो गया।

आपको बता दें कि टाइगर वुड्स एक अमेरिकी पेशेवर गोल्फर हैं जिनकी उपलब्धियां उन्हें अब तक का सबसे सफल गोल्फर बनाती हैं। वे पूर्व विश्व नंबर 1 और दुनिया के सबसे महंगे पेशेवर खिलाड़ी रहे हैं।

एक अनुमान के अनुसार, 2010 में उन्होंने अपनी जीत और विज्ञापनों से $ 9 मिलियन से अधिक कमाए थे। कई गोल्फ रिकॉर्ड उनके नाम हैं। यही नहीं, उन्हें 2021 में वर्ल्ड गोल्फ हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा। वुड्स ने 15 प्रमुख पेशेवर गोल्फ प्रतियोगिताओं में जीत हासिल की है। किसी पुरुष खिलाड़ी द्वारा यह दूसरी सबसे बड़ी उपलब्धि है। वह 82 ऐसे पीजीए टूर टूर्नामेंट जीतने वाले दुनिया के तीसरे खिलाड़ी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER