IND vs SL / भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली सीरीज हो सकती है रिशेड्यूल

Zoom News : Jul 09, 2021, 09:14 PM
IND vs SL | भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली लिमिटेड ओवर की सीरीज रिशेड्यूल हो सकती है। भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी थी। अब ये सीरीज 17 जुलाई से शुरू होने की संभावना है। श्रीलंका क्रिकेट चाहता है कि सभी खिलाड़ी अपनी बढ़ी हुई क्वारंटाइन अवधि पूरी करें। पहले के तय कार्यक्रम के अनुसार तीन वनडे मैचों की सीरीज 13 से 18 जुलाई के बीच खेले जानी थी और उसके बाद तीन टी20 मैचों की सीरीज 21 से 25 जुलाई तक खेली जानी थी। ये सभी मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाने थे।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक वनडे मैच अब 17, 19 और 21 जुलाई को होंगे जबकि टी20 मैच 24, 25 और 27 जुलाई को होंगे।श्रीलंका कैंप से कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने की वजह से इस सीरीज को आगे खिसकाया जा सकता है। भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज शुरू होने से पहले शुक्रवार को श्रीलंका क्रिकेट टीम के डेटा एनालिस्ट जी टी निरोशन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। गौरतलब  है कि जी टी निरोशन से पहले गुरुवार को श्रीलंका के बैटिंग कोच ग्रांट फ्लॉवर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

श्रीलंका टीम के इंग्लैंड से कोलंबो पहुंचने के 48 घंटे बाद गुरुवार को  ग्रांट फ्लॉवर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। गौरतलब है कि टीम इंडिया ने विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए शिखर धवन को कप्तान बनाया है। भुवनेश्वर कुमार को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। श्रीलंका के खिलाफ इस सीरीज में राहुल द्रविड़ भारत के हेड कोच के तौर पर टीम के साथ आए हैं। इस सीरीज में देवदत्त पडीक्कल, ऋतुराज गायकवाड़ समेत कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER