Viral News / गर्दन में में स्टील का पट्टा, युवक ने रखा छह महिलाओं को सेक्स गुलाम बनाकर, करता था यौन शोषण

Zoom News : Mar 17, 2021, 10:21 AM
AUS: एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने अपने घर में छह महिला सेक्स दासों को रखा। पुलिस ने आरोपी युवाओं को गिरफ्तार कर लिया है। यह पाया गया है कि युवाओं ने सेना में काम किया है। यह घटना ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स का है। चलो पूरे मामले को जानते हैं- ऑस्ट्रेलिया की संघीय पुलिस ने गुरुवार को जेम्स रॉबर्ट डेविस के ग्रामीण इलाकों में बने घर में छेड़छाड़ की। एक बड़े क्षेत्र में फैले हुए घर पर कई संदिग्ध चीजें सौंपी गईं। जांच के बाद, पुलिस ने डेविस को मनुष्यों के गुलाम बनाने का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवा खुद को कैदीफेर के घर के मुखिया को बता रहे थे। एक पीड़ित महिला ने ऑस्ट्रेलिया के एबीसी समाचार को बताया कि डेविस को अपने गले में स्टेनलेस स्टील का पट्टा डालकर धातु पिंजरे में बंद कर दिया गया था।

ऑस्ट्रेलिया की संघीय पुलिस ने जेम्स रॉबर्ट डेविस की तस्वीरें भी जारी की हैं। डेविस की संपत्ति एक बड़े क्षेत्र में स्थित है। RAID की कार्रवाई में, पुलिस को लगभग 15 घंटे लग गए।

Abc.net.au रिपोर्ट के अनुसार, डेविस ने एक छोटी सी लकड़ी रखी थी। ये झोपड़ी मुख्य भवन से कई सौ मीटर की दूरी पर स्थित थीं। ये सिंगल बेड थे।

RAID की कार्रवाई के दौरान, पुलिस को ऐसे चार बक्से मिले जिन पर महिलाओं को नामित किया गया था। पुलिस को घर से सेक्स से संबंधित कई सामान मिलते हैं।

महत्वपूर्ण बात यह है कि डेविस ने लगभग 17 वर्षों तक ऑस्ट्रेलिया की रक्षा बल में काम किया है। पुलिस दस्तावेजों के मुताबिक, डेविस पर 2012 से 2015 के बीच महिलाओं के गुलाम बनाने का आरोप लगाया गया है।

पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने पीड़ितों और शारीरिक रूप से, मानसिक और यौन दुर्व्यवहार महिलाओं के साथ गुमराह किया।

पुलिस ने यह भी कहा है कि सेक्स का काम भी किया गया था और यह काम डेविस की पर्यवेक्षण में किया गया था। सेक्स के बजाय महिलाओं को कोई पैसा नहीं दिया गया था।

पुलिस ने कहा कि महिलाएं जिन्होंने वहां से बाहर निकलने की कोशिश की, डेविस ने उसे मारने की धमकी दी। पुलिस ने कई फोन, कैमरे और कंप्यूटर को सबूत के रूप में जब्त कर लिया है।

डेविस ने कथित तौर पर सेक्स गुलाम बनाई महिलाओं के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर किए थे। यह इन अनुबंधों में दिखाया गया था कि महिलाएं खुद को अपनी इच्छा के साथ डेविस को सौंप रही हैं।

पुलिस का कहना है कि औपचारिक रूप से सिर्फ एक पीड़ित का शोषण का आरोप लगाया गया है। लेकिन अब अधिक शुल्क तय किया जा सकता है। साथ ही, डेविस ने 2018 में एक टीवी शो में भाग लिया था, जिसका शीर्षक था - 'कैडर: प्यार, परिवार और दासता से संबंधित एक कहानी।'

इससे पहले, डेविस खुद को एक रस्सी कलाकार, बुत फोटोग्राफर, बीडीएसएम लेखक, किंक शिक्षक और सहमति वकील कह रहा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER