महाराष्ट्र / सौतेली मां ने किया 9 साल के मासूम को गर्म तवे पर खड़ा, झुलस गए दोनो पैर

Zoom News : Dec 28, 2020, 07:48 AM
महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले से एक आश्चर्यजनक मामला सामने आया है। जबकि, सौतेली मां पर एक 9 साल की मासूम को गर्म तवे पर डालने का आरोप है, जिससे उसके दोनों पैर बुरी तरह जल गए थे। मासूम पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती है। फिलहाल शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, हाल ही में बुलढाणा जिले के ज्वालाबाजार में 9 साल की मासूम की झुलसी हुई पैरों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें मासूम के पैरों के तलवों पर पट्टी बंधी हुई दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि यह बच्चा अपनी सौतेली मां के साथ रहता था। लेकिन किसी बात से नाराज होकर उसने मासूम को गर्म तवे पर डाल दिया।

इस संबंध में, पीड़ित के मामा ने 26 दिसंबर को बोरखेड़ी पुलिस स्टेशन, बुलढाणा में शिकायत दर्ज की। जिसमें उन्होंने कहा कि उनके भतीजे को उनकी सौतेली माँ ने गर्म तवे पर डाल दिया था, जिसके कारण उनका पैर झुलस गया था और पिछले कुछ दिनों से उनका सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा था। अभी बच्चे की हालत खतरे से बाहर है, लेकिन उसके दोनों पैर के तलवे बुरी तरह से जले हुए हैं। वह अभी तक नहीं चल सकता है।

वहीं, पुलिस ने पीड़िता के मामा की शिकायत के आधार पर आरोपी सौतेली मां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER