गाजियाबाद / स्ट्रीट डॉग को 7 वीं मंजिल से गार्ड ने फेंका निचे, लोगों ने पीटा

Zoom News : Dec 01, 2020, 10:56 AM
UP: पहले भी जानवरों पर हमले के मामले सामने आते रहे हैं, लेकिन गाजियाबाद के राज नगर एक्सटेंशन के एक समाज में ऐसी घटना सामने आई जिसने सभी को चौंका दिया है। राजनगर एक्सटेंशन के स्टार रामेश्वरम सोसायटी में गार्ड ने स्ट्रीट डॉग को 7 वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। उसके बाद उस स्ट्रीट डॉग की हालत बहुत खराब है। घटना के बाद गुस्साए समाज के सदस्यों ने गार्ड को पीटा और वह वीडियो वायरल हो गया। पुलिस ने पूरे मामले की जांच करते हुए गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है।

समाज के लोगों के इशारे पर, गार्ड को निर्देश दिया गया था कि वह सड़क पर आने वाले कुत्ते को समाज में आने से रोके, लेकिन किसी ने भी नहीं सोचा था कि समाज का यह रक्षक इतना हृदयहीन हो सकता है। हालांकि, इस गार्ड ने अपनी गलती स्वीकार की और उससे माफी मांगी। लेकिन, जब गार्ड्स का बेरहम चेहरा सबके सामने आया, तो सबके होश उड़ गए

दरअसल, यह गार्ड स्टार रामेश्वरम सोसाइटी में आने वाले स्ट्रीट डॉग्स को रोकने की कोशिश में अपने गुस्से को नियंत्रित नहीं कर सका और सोसाइटी की सातवीं मंजिल से एक स्ट्रीट डॉग को नीचे फेंक दिया। बताया जा रहा है कि उस स्ट्रीट डॉग की हालत बहुत खराब है। स्ट्रीट डॉग के साथ घटना के बाद, समाज के लोगों ने गार्ड के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस ने इस पूरे मामले में गार्ड को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन उससे पहले एक सीसीटीवी वायरल हो गया जिसमें कुछ समाज के लोग गार्ड की पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

वह इस पूरे मामले में समाज के अध्यक्ष का कहना है कि आप किसी भी तरह से स्ट्रीट डॉग को नहीं बांध सकते, हालांकि वह इस घटना को कवर नहीं कर रहे हैं और उन्होंने समाज के गार्ड के साथ लड़ाई पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि गार्ड समाज को पीटना नहीं चाहिए था। इस घटना पर, वह पूरे समाज के साथ बैठेंगे और बातचीत करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER