दुनिया / चर्च में पादरी की नौकरी छोड़कर महिला बनी स्ट्रिपर, कहा - बचपन का सपना हुआ पूरा

Zoom News : Nov 19, 2020, 11:11 AM
Usa: निकोल मिशेल, जो चर्च में पादरी के रूप में काम करता है, ने एक स्ट्रिपर बनने के लिए चौंकाने वाला निर्णय लिया और अब उसके हजारों प्रशंसक हैं जो उसे अपने वीडियो और तस्वीरों के लिए बहुत भुगतान करते हैं 36 साल की निकोल के तीन बच्चे हैं और बताया कि वह हमेशा से एक कामुक डांसर बनना चाहती थी, लेकिन एक बहुत ही सख्त ईसाई परिवार में उसकी परवरिश के कारण उसकी परवरिश कई सालों तक टूटी रही।

निकोल ने शादी के बाद चर्च में एक पुजारी बनने का फैसला किया। उनका कदम भी उनके परिवार के साथ अच्छा नहीं रहा क्योंकि उनके परिवार का मानना ​​था कि एक महिला को रसोई में होना चाहिए और उन्हें अपने बच्चों की देखभाल करने पर अधिक ध्यान देना चाहिए।

निकोल ने कहा कि पहले मैं टॉपलेस तस्वीरों को क्लिक करती थी, लेकिन अब मैं लोगों की निजी रिक्वेस्ट भी लेती हूं और उनकी इच्छा के अनुसार वीडियो बनाती हूं और इससे मुझे काफी कमाई होती है और मुझे इससे कोई मतलब नहीं है। मैं कामुकता की मदद से अपना जीवन चला रहा हूं।

निकोल तब 2016 में एलजीबीटी थिएटर प्रदर्शन में गईं और महसूस किया कि वह उभयलिंगी हैं। निकोल ने महसूस किया कि हर व्यक्ति का खुद को व्यक्त करने का तरीका अलग होता है और जिस तरह से उसे खुशी मिलती है, उसे उसे करना चाहिए। निकोल ने यह भी कहा कि वह उभयलिंगी है।

इसके बाद ही निकोल ने डांसर्स और ग्राहकों को ऑनलाइन स्ट्रिप करने के लिए अपने वीडियो बेचने का फैसला किया। निकोल ने स्वीकार किया कि उसकी कामुकता बहुत ही चिकित्सा है और उसका बचपन का सपना पूरा हो गया है। निकोल ने अपने पति को भी तलाक दे दिया है और अमेरिका के लॉस एंजिल्स में रहती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER