IND vs AUS / हाल ही में शतक जड़ने के बाद भारत के खिलाफ खेलने को बेताब है ये दमदार ऑलराउंडर

Zoom News : Nov 16, 2020, 10:29 PM
IND vs AUS: भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में शामिल किए गए तेज गेंदबाज सीन एबॉट ने कहा है कि राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने के लिए उन्हें अपने आसुंओं को काबू करना पड़ा है। शेफील्ड शील्ड में न्यू साउथ वेल्स के लिए खेलने वाले एबॉट बल्लेबाजी भी कर सकते हैं। उन्होंने अपने पिछले प्रथम श्रेणी मैच में एक शतक लगाने के अलावा चार विकेट भी लिए थे।

एबॉट ने कहा, 'एक मिनट के लिए मुझे अपने आसुंओं को काबू करना पड़ा था। मैं किसी भी स्थान पर खेलने के लिए तैयार हूं। मैं इस मौके को दोनों हाथों से लपकना चाहूंगा।' ऑलराउंडर ने कहा कि मुख्य रूप से ऑलराउंडर होने के बावजूद वह बल्लेबाजी में भी ऑलराउंडर के रूप में खेलना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, 'मैं खुद को एक गेंदबाज के अलावा बल्लेबाजी के रूप में भी देख सकता हूं, लेकिन अगर मुझे उपरीक्रम में बल्लेबाजी करने का मौका मिलता है और अगर चयनकर्ता तथा कप्तान टिम पेन ऐसा सोचते हैं कि मैं यह कर सकता हूं तो मैं इस पर दोबारा नहीं सोचूंगा।' 

उन्होंने कहा, 'एक बल्लेबाज के होने मैं बल्लेबाजी भी कर सकता हूं और जो भी काम मेरे सामने होगा, मैं उसे करूंगा।' एबॉट का मानना है कि उनके लिए अंतिम एकादश में जगह बनाना मुश्किल होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER