बॉलीवुड / 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' एक्टर आदित्य सील के पिता का कोरोना वायरस के चलते निधन

ABP News : Sep 20, 2020, 10:38 PM
मुंबई: करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में एक नकारात्मक भूमिका निभाकर चर्चा में आये अभिनेता आदित्य सील के पिता रवि सील का कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते शनिवार को मुम्बई में निधन हो गया। वे 62 साल के थे।

आदित्य के पापा 6 सितंबर को कोविड-19 पॉजिटिव पाये गये थे और फिर उन्हें 8 सितंबर को एक नर्सिंग होम में दाखिल कराया गया था और इसके बाद 10 सितंबर को उन्हें अंधेरी में स्थित सेवेन हिल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन आखिरकार शनिवार की सुबह उनकी मौत हो गयी।

बता दें आदित्य के पिता ने सालों पहले एक गढ़वाली फिल्म में अभिनय किया था और उस फिल्म का निर्माण‌ भी किया था। आदित्य ने हाल ही में फादर्स डे के मौके पर एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने पिता के प्रति अपने प्यार व लगाव को भी दर्शाया था।

उल्लेखनीय है कि आदित्य टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'‌ में काम करना से पहले मनीषा कोईराला के अपोजिट एक टीनऐज लड़के‌ का रोल‌ निभा चुके हैं। वे जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'इंदू की जवानी' में नजर आएंगे। खबर है कि फिलहाल पिता की मौत के बाद आदित्य ने काम से कुछ समय के लिये ब्रेक लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER