मध्य प्रदेश / आरोपी के सिर पर हुआ इस कदर खून सवार, तबतक मारता रहा चाकू जबतक टूट न गया...

Zoom News : Apr 02, 2021, 04:17 PM
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक शख्स ने अपने पुराने किरायेदार की चाकू मारकर हत्या कर दी है। आरोपी को अपनी मां के चरित्र पर मृतक के द्वारा सवाल उठाना नागवार गुजरा था, इसके अलावा उसे ये भी शक था कि मृतक, उसके परिवार पर जादू टोना भी करता है। घटना भोपाल के बागसेवनिया इलाके की है। यहां हितेश नाम के एक शख्स ने पड़ोस में रहने वाले अनिल शिंदे की चाकुओं से कई वार करके हत्या कर दी। मृतक इससे पहले आरोपी के ही यहां किरायेदार के रूप में भी रह चुका था। आरोपी के सिर पर इस कदर खून सवार था कि उसने तब वार करना बंद नहीं किया जब तक कि चाकू टूट नहीं गया।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। हालांकि बाद में इलाके के लोगों की निशानदेही पर आरोपी हितेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस हत्याकांड पर 'आजतक' से बात करते हुए एडिशनल एसपी राजेश भदौरिया ने बताया कि 'आरोपी हितेश से शुरुआती पूछताछ में जो तथ्य सामने आए हैं उसके मुताबिक मृतक अनिल शिंदे द्वारा आरोपी की मां के चरित्र पर सवाल उठाए जाते थे जिससे हितेश बेहद नाराज रहता था और काफी समय से वो अनिल को मारना चाहता था।

इसके अलावा आरोपी को इस बात का भी शक था कि मृतक अनिल ने उसपर और उसके परिवार के अन्य लोगों पर जादू-टोना किया हुआ है। ध्यान देने की बात है कि आरोपी ने इंजीनियरिंग की डिग्री भी ले रखी है'। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER