Entertainment / सुदेश लहरी बोले- मेरी शादी है हेट मैरिज,अंग्रेजी में भड़ास निकालता हूं

Zoom News : Aug 02, 2022, 02:56 PM
Entertainment | सुदेश लहरी लोगों को अपने परफॉर्मेंस से खूब हंसाते हैं। असल जिंदगी में भी उनकी बातें काफी मजेदार होती हैं। रीसेंटली उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी इंट्रेस्टिंग बातें बताईं। सुदेश ने बताया कि वह अपनी शादी को लव मैरिज नहीं बल्कि हेट मैरिज क्यों कहते हैं, वो भी गर्व के साथ। मनीष ने एक पॉडकास्ट शो में अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि वह कैसे भड़ास निकालते हैं और उनकी वाइफ समझ भी नहीं पाती।

बोले मंकी नहीं कह सकता

सुदेश लहरी ने मनीष पॉल के पॉडकास्ट में बताया, मेरी पत्नी को इंग्लिश नहीं आती है और मुझे घर पर जोक मारने की इजाजत नहीं है। मैं अपना फ्रस्ट्रेशन अंग्रेजी में निकालता हूं क्योंकि वह समझ नहीं पाएगी। सुदेश बोले, मैं कुछ भी कह सकता हूं, आई हेट यू, यू आर मंकिन- मैं मंकी नहीं कह सकता।

बोले, मुझे प्यार नहीं हुआ

मनीष ने उनसे पूछा कि क्या उनकी लव मैरिज थी इस पर सुदेश ने जवाब दिया, हेट मैरिज। मैं झूठ नहीं बोलूंगा। लोग बोलते हैं कि उन्हें प्यार हुआ और शादी हो गई, मुझे प्यार नहीं हुआ था। इसलिए हेट मैरिज, मैं झूठ क्यों बोलूं। मैं यह गर्व से कहता हूं।

बिना खर्चे के मिली बीवी

सुदेश ने बताया, कभी-कभी हेट मैरिज भी आराम से चलती रहती है, जैसे मेरी। उस वक्त वह फ्री में मिल गई। आज के जमाने में किता खर्च है बताओ। अगर आपको सुंदर बीवी चाहिए तो उसके खर्चे झेलने पड़ते हैं। जब मेरी शादी हुई थी तो मैं बहुत छोटा था। मैं ऑर्केस्ट्रॉ में था। मेरे परिवार को डर था कि में वहीं किसी से शादी न कर लूं। इसलिए मैंने उनसे कहा कि मेरी शादी करवा दो। मेरे परिवार को वह एक शादी में मिल गई। वह वहीं आई थी। घरवाले हमें मंदिर ले गए और वहीं कुछ लोगों के सामने शादी करवा दी। सुदेश ने मजाक में कहा कि जब वह स्टेज पर सैड सॉन्ग गाते हैं तो बीवी को याद कर लेते हैं, इससे परफॉर्मेंस सुधर जाती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER