बॉलीवुड / सुनील शेट्टी ने जैकी श्रॉफ संग 'झांझरिया' सॉन्ग पर यूं किया डांस, खूब देखा जा रहा वीडियो

Zoom News : Jul 04, 2021, 09:58 PM
बॉलीवुड के दो मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ अपनी एक्टिंग के लिए तो खास पहचान रखते हैं। लेकिन डांस के मामले में उनकी गिनती औसत दर्जे की होती है। अब बहुत कम ही ऐसा मौका आता है, जब इन दोनों सितारों की एक के बाद फिल्में रिलीज हों। हालांकि, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ टीवी शो में नियमित अंतराल पर दस्तक देते हैं। दोनों सितारे इस बार 'डांस दीवाने सीजन 3' शो पर पहुंचे, जहां उन्होंने 'झांझरिया' गाने पर डांस किया।

सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ के इस वीडियो को कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। दोनों इसमें अपने यूनिक स्टाइल में डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों की इस परफॉर्मेंस पर शो की जज माधुरी दीक्षित काफी खुश नजर आईं। इतना ही नहीं बाकी जज तुषार कालिया और धर्मेश सर भी ताली बजाते नजर आए। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है: "देखकर अपना भिड़ू जैकी और सुनील शेट्टी का स्टाइल कोई भी शरमा जाए। देखना मत भूलिए।"

सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ वीडियो में जिस गाने पर डांस कर रहे हैं वो साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म 'कृष्णा' का गाना 'झांझरिया' है। फिल्म में सुनील शेट्टी ने ही मुख्य भूमिका निभाई थी। सुनील के करियर की बात करें तो उन्होंने लगभग 120 से ऊपर फिल्मों में काम किया है और बलीवुड में अपना स्थान एक्शन एक हीरो के रूप में बनाया। वहीं, जैकी श्रॉफ आखिरी बार सलमान खान संग 'राधे' फिल्म में नजर आए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER