देश / दीप सिद्धू को लेकर सनी देओल ने कहा- मेरा या मेरे परिवार का उससे कोई संबंध नही है

Zoom News : Jan 27, 2021, 09:15 AM
Delhi:  गणतंत्र दिवस के मौके पर देश की राजधानी दिल्ली में प्रदर्शनकारी किसानों और पुलिस के बीच टकराव हुआ। कई स्थानों पर, प्रदर्शनकारियों ने सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। इतना ही नहीं, ये आंदोलनकारी लाल किले तक पहुंचे, जहाँ निशान साहब ने फंदा लगाया। इस हंगामे के बाद, राजनीति गर्म हो गई है क्योंकि हिंसा को लेकर पंजाब के अभिनेता और गायक दीप सिद्धू का नाम सामने आ रहा है।

भारतीय किसान यूनियन हरियाणा के प्रमुख गुरनाम सिंह चढूनी ने दीप सिद्धू पर प्रदर्शनकारियों को उकसाने और गुमराह करने का आरोप लगाया। वहीं, जब इस मामले में दीप सिद्धू का नाम सामने आया, तो उनका कनेक्शन फिल्म अभिनेता और भाजपा सांसद सनी देओल के साथ भी जोड़ा जाने लगा।

स्वराज पार्टी के नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि दीप सिद्धू चुनावों में सनी देओल के एजेंट रहे हैं। इस प्रकार की खबरें आने पर सनी देओल ने ट्वीट कर अपनी बात रखी। सनी देओल ने 26 जनवरी को ट्वीट किया, 'मेरा दिल यह देखकर बहुत दुखी है कि आज लाल किले पर क्या हुआ। मैंने पहले ही 6 दिसंबर को ट्विटर के माध्यम से यह स्पष्ट कर दिया है कि मेरे या मेरे परिवार का दीप सिद्धू से कोई संबंध नहीं है।

बता दें कि दीप सिद्धू और उनके भाई मंदीप को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने पूछताछ के लिए तलब किया था। दीप सिद्धू किसान आंदोलन से जुड़े हैं और प्रदर्शनकारी किसानों का समर्थन कर रहे हैं। NIA अधिकारी ने दोनों भाइयों से एक अलगाववादी संगठन के खिलाफ सिखों के खिलाफ दायर एक मामले के बारे में पूछताछ की। तब दीप सिंह सिद्धू ने कहा था कि सिख फॉर जस्टिस नाम के किसी संगठन से उनका कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि एनआईए के माध्यम से समन भेजकर केंद्र किसानों को समर्थन देने वालों को धमकी देना चाहता है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER