Lok Sabha Election 2024 / सनी देओल लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे, बोले- एक साथ कई जॉब नहीं कर सकता...

Zoom News : Aug 22, 2023, 08:08 AM
Lok Sabha Election 2024: बॉलीवुड एक्टर और सांसद सनी देओल इन दिनों सुर्खियों में हैं और अपनी नई फिल्म गदर-2 की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. गदर-2 बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर रही है लेकिन इस बीच सनी देओल ने चौंकाने वाला ऐलान कर दिया है. गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल ने ऐलान किया है कि वह साल 2024 में कोई चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं, उन्होंने कहा कि जो मैं अभी कर रहा हूं वो बतौर एक्टर भी कर सकता हूं. राजनीति हमारी फैमिली के लिए नहीं है.

एक तरफ देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर माहौल बनना शुरू हो गया है, दूसरी ओर सनी देओल ने ये ऐलान किया है. एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान सनी देओल ने साफ किया कि वह कोई चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं. सनी ने कहा, ‘आप एक जॉब कर सकते हैं, कई जॉब नहीं कर सकते. जब मैं आया था, तब मैंने काफी कुछ सोचा था. लेकिन जो कुछ मैं अभी कर रहा हूं वो मैं बतौर एक्टर भी कर सकता हूं.’

जब सनी देओल से सवाल हुआ कि आपकी लोकसभा में सिर्फ 19 फीसदी उपस्थिति है, इसपर सनी देओल ने कहा कि मैं जब सदन में जाता हूं तो देखता हूं कि यहां देश चलाने वाले लोग बैठे हैं, लेकिन किस तरह बर्ताव कर रहे हैं और हम सभी से इस तरह का बर्ताव ना करने को कहते हैं. जब चीज़ें सही नहीं दिखती तो मैं सोचता हूं कि मैं तो ऐसा नहीं हूं.

‘परिवार को सूट नहीं करती पॉलिटिक्स’

क्या सनी देओल 2024 का चुनाव लड़ेंगे, इसपर उन्होंने दो टूक कहा कि मैं तो अभी कोई चुनाव नहीं लड़ना चाहता. मेरा चुनाव सिर्फ बतौर एक्टर रहेगा, उसी तरीके से मैं देशसेवा करुंगा. हमारे परिवार को ही राजनीति सूट नहीं करती है, पहले पापा के साथ ऐसा हुआ और अब मैं यहां हूं. जनता को पता है कि हम कौन हैं, वह जानते हैं कि हम कहीं पर भी हो लेकिन हम किस तरह के इंसान हैं.

बता दें कि सनी देओल ने साल 2019 में ही बीजेपी ज्वाइन की थी और गुरदासपुर से चुनाव लड़ा था. उन्होंने कांग्रेस के सुनील जाखड़ को करीब 82 हजार वोटों से हराया था. कई बार सनी देओल के लोकसभा क्षेत्र में उनके गायब होने, लोकसभा से अनुपस्थित रहने और लोगों से दूर रहने के आरोप लगे हैं और बतौर सांसद उनके काम को कम आंका गया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER