Gadar 2 Movie / बीएसएफ जवानों के बीच Sunny Deol का क्रेज, तारा-सकीना ने 'गदर 2' की रिलीज से पहले मचाई धूम!

Zoom News : Aug 06, 2023, 09:16 AM
Gadar 2 Movie: सनी देओल की 'गदर: एक प्रेम कथा' को रिलीज हुए भले ही 22 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी ये फिल्म लोगों की आंखों में आंसू ला देती है। तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी 'गदर 2' में दिखाई जाएगी, जिसका ट्रेलर हाल में ही रिलीज हुआ है। ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म धमाकेदार डायलॉग्स से भरी हुई है। फिल्म और सनी देओल की एक्टिंग की तारीफ न सिर्फ उनके फैंस, बल्कि क्रिटिक्स भी कर रहे हैं। अब लोगों को फिल्म देखने का इंतजार है। फिल्म रिलीज से पलले एक्टर जमकर प्रमोशन्स में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में एक्टर ने अटारी-वाघा बॉर्डर पर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया।

सनी ने दिखाई कमाल की तस्वीरें

सनी देओल ने अपनी अमृतसर यात्रा की कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किया है। इन तस्वीरों और वीडियो में वो अटारी-वाघा बॉर्डर पर बीएसएफ जवानों के बीच नजर आ रहे हैं। इस दौरान जवानों के बीच सनी देओल को लेकर अलग सा क्रेज देखने को मिला। सनी देओल ने जवानों और पर्यटकों के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराई। सनी देओल के साथ तस्वीरों में सकीना यानी अमीषा पटे और उदित नारायण भी नजर आ रहे है। सनी देओल और अमीषा पटेल अपने कैरेक्टर वाले कपड़ों में ही नजर आ रहे हैं। 

सनी को अच्छा लगा अटारी का वातावरण 

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए सनी देओल ने बताया कि उन्होंने  अटारी-वाघा बॉर्डर पर रिट्रीट सेरेमनी अटेंड की।  साथ ही उन्होंने बताया कि वहां माहौल, उन्हें बहुत पसंद आया। तस्वीरों के कैप्शन में सनी देओल लिखते हैं, 'प्रतिष्ठित बीएसएफ जवानों के साथ अटारी बॉर्डर पर रिट्रीट समारोह को देखकर सम्मानित महसूस हुआ। उस ऊर्जा और उत्साह को पसंद किया जिसके साथ वातावरण हिंदुस्तान जिंदाबाद के जोरदार नारों से गूंज उठा।'

लोगों को पसंद आ रहा सनी का अंदाज

सनी देओल का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों को एक्टर का अंदाज और अमीषा का सकीना वाला स्टाइल काफी पसंद आ रहा है। सनी देओल और 'गदर 2' की टीम हर शहर में पहुंचकर फिल्म को प्रमोट कर रही है। इसी सिलसिले में आज सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी टीम के साथ दिल्ली पहुंचेंगे।

जमकर सनी कर रहे फिल्म का प्रमोशन

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। सनी अपनी आगामी फिल्म के प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। हाल में ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे बड़े ही धांसू अंदाज में रिलीज किया गया। यह फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' का सीक्वल है। इस फिल्म में आगे की कहानी दिखाई जाएगी। साथ ही सनी और अमीषा की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है।

'गदर' फिल्म की कहानी 

'गदर' की बात करें तो यह फिल्म भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी से समय की कहानी है। जिसमें दो अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में जुदा हो जाते हैं। जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लेने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला डालता है। फिल्म मेकर्स ने 'गदर 2' की रिलीज से पहले फैंस को 'गदर' दिखाकर ये पूरी कहानी दोबारा याद दिला दी है, ताकि वो आगे की कहानी से रिलेट कर सकें। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER