Bollywood / Urfi की बोल्डनेस के सामने फीकी पड़ीं Sunny Leone, लोग बोले- मच्छरदानी ड्रेस पहनी है

Zoom News : Dec 11, 2022, 04:14 PM
Urfi Javed Sunny Leone Bold Photos: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आजकल टीवी सेट्स पर, स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) के नए सीजन में नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद अपने काम से ज्यादा अपने फैशन सेंस के लिए जनाई जाती हैं. एक्ट्रेस काफी बोल्ड हैं और भेद अतरंगी कपड़े पहनकर सामने आती हैं. उर्फी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की ये एक्स-कंटेस्टेंट टीवी एक्टर और होस्ट अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और सनी लियोन (Sunny Leone) के साथ पोज कर रही हैं. इन फोटोज में उर्फी सनी से भी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं और उनकी हॉट आउटफिट को 'मच्छरदानी ड्रेस' का नाम दिया है. आप भी इन तस्वीरों पर एक नजर डालिए... 

Urfi की बोल्डनेस के सामने फीकी पड़ीं Sunny Leone

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम (Urfi Javed Instagram) पर तीन फोटोज पोस्ट की हैं जिनमें एक्ट्रेस अर्जुन बिजलानी और सनी लियोन के साथ पोज कर रही हैं. इन फोटोज को देखकर फैन्स चौंक गए हैं क्योंकि जहां सनी ने इनमें लाल रंग का एक स्ट्रैपलेस गाउन पहना है, उर्फी एक हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहने हुए हैं. बोल्डनेस के मामले में उर्फी ने सनी को भी मात दे दी है.

आउटफिट को लोगों ने दिया 'मच्छरदानी ड्रेस' का नाम

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ने अपने अंडर-गार्मेंट्स के ऊपर एक जाली पहनी हुई है. उर्फी ने जिस कलर के अंडर-गार्मेंट्स पहने हुए हैं, उन्होंने उसी रंग की जाली ऊपर से पहनी है. ये आउटफिट काफी ज्यादा बोल्ड है और क्योंकि उर्फी ने लाइलैक रंग की जाली पहनी हुई है, वो ट्रांसपेरेंट है और अन्दर का सबकुछ नजर आ रहा है. कई लोगों ने उर्फी को इन फोटोज के लिए ट्रोल (Urfi Javed Trolling) किया है और एक्ट्रेस की ड्रेस को 'मच्छरदानी ड्रेस' का नाम दिया है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER