बॉलीवुड / सुशांत सुसाइड कर सकता है हजम नहीं होता, जानदार बंदा था: दिलजीत दोसांझ

AajTak : Aug 16, 2020, 10:21 PM
बॉलीवुड डेस्क | एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन इस मामले की जांच अभी भी जारी है। ये केस इतना उलझ गया है कि इसकी गुत्थी का सुलझना एक चुनौत साबित हो रहा है। लगातार जारी जांच में ऐसे सबूत सामने आ रहे हैं जो मन में सवाल पैदा करते हैं। अब सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने भी सुशांत की मौत पर रिएक्ट किया है।

सुशांत सुसाइड से हैरान दिलजीत

दिलजीत से सोशल मीडिया पर एक फैन ने सुशांत सिंह राजपूत के हक में आवाज बुलंद करने को बोला था। इस पर रिएक्ट करते हुए दिलजीत ने सुशांत की जमकर तारीफ की है और बताया कि उनका जैसा बंदा सुसाइड करले ये हजम नहीं होता। वे ट्वीट करते हैं- सुशांत भाई को मैं दो बार मिला था। सुसाइड वाली बात तो हजम ही नहीं होती। जानदार बंदा था वो। बाकी मुझे पता है कि पुलिस अपना काम कर रही है। हमे इंतजार करना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि सच जरूर सामने आएगा।

दिलजीत का पुलिस जांच पर भरोसा

अब मालूम हो कि दिलजीत के फैन ने सुशांत मामले में सीबीआई जांच की पैरवी की थी। वो दिलजीत से भी ऐसी ही उम्मीद लगाए बैठा था। लेकिन सिंगर ने इस समय पुलिस की कार्रवाई पर भरोसा जताया है। उन्होंने सभी से धैर्य रखने के लिए कहा है। अब दिलजीत का ये ट्वीट उन्हें कितना समर्थन दिलवाता है, ये तो समय बताएगा। लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर तो सुशांत सिंह राजपूत के पक्ष में सहानुभूति की लहर चल रही है। एक्टर को न्याय दिलवाने के लिए हर कोई इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहा है।

वैसे इस समय सोशल मीडिया पर सुशांत के कई थ्रोबैक वीडियोज भी वायरल हैं। कुछ वीडियोज तो सुशांत की बहन श्वेता ही शेयर कर रही हैं। हाल ही में सुशांत का अपनी बहनों संग एक वीडियो वायरल है। वीडियो में सुशांत अपनी चारों बहनों संग मस्ती करते दिख रहे हैं। उस वीडियो में बहनें भी सुशांत की खूब तारीफ कर रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER