बॉलीवुड / शिबानी ने डिलीट कर दी हैशटैग ReleaseRhea पोस्ट, सुशांत फैंस ने जमकर किया था ट्रोल

AajTak : Sep 14, 2020, 12:40 PM
बॉलीवुड डेस्क | सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती ड्रग एंगल के तहत जेल में हैं। एनसीबी द्वारा उन्हें हिरासत में लेने के बाद से बॉलीवुड दो गुटों में बंटा नजर आ रहा है। इंडस्ट्री का एक तमगा ऐसा है जो रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतर आया है। रिया की खास दोस्त शिबानी दांडेकर ने ना सिर्फ सुशांत केस में उनक एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को टारगेट किया वहीं दूसरी तरफ उन्होंने हैशटैग रिलीज रिया के तहत सोशल मीडिया पर मुहीम छेड़ी और रिया का समर्थन किया। इसमें रिया की बहन अनुषा ने भी रिया का समर्थन किया। मगर सोशल मीडिया पर सुशांत के समर्थकों ने दोनों बहनों की खूब खिंचाई की जिसके बाद दोनों को ट्वीट डिलीट करना पड़ा।

सोशल मीडिया पर ऐसा नहीं है कि सिर्फ सुशांत के ही समर्थक हैं। बॉलीवुड से रिया को भी सपोर्ट मिला है। उनकी दोस्त शिबानी दांडेकर ने रिया रिलीज हैशटैग के तहत रिया का समर्थन किया मगर सुशांत के फैंस के आगे उन्हें घुटने टेकने पड़े। शिबानी और अनुषा ने रिया के समर्थन में मोर्चा खोला और पोस्ट के जरिए उन्हें ड्रग्स मामले में गिरफ्तार करने का विरोध किया। मगर कुछ देर में ही सुशांत के फैंस ने दोनों बहनों का घेराव किया और मजबूरन दोनों को सोशल मीडिया पर से पोस्ट डिलीट करना पड़ा।

शिबानी ने अंकिता लोखंडे को भी किया था टारगेट

इससे पहले शिबानी दांडेकर ने कहा था कि अंकिता लोखंडे सिर्फ चंद सेकंड के फेम के लिए सुशांत का समर्थन कर रही हैं। शिबानी की इस पोस्ट से टीवी सेलेब्स काफी खफा नजर आए और अंकिता की क्लोज फ्रेंड रश्मि देसाई ने तो शिबानी की क्लास भी लगा दी। शिबानी के अलावा बॉलीवुड से जो सितारे रिया का समर्थन करते नजर आ रहे हैं उनमें से शिबानी के बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर, नेहा धूपिया, तापसी पन्नू, करीना कपूर खान, राकुल प्रीत सिंह और श्वेता बच्चन नंदा जैसे सेलेब्स शामिल हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER