Bollywood / सुशांत सिंह राजपूत को गए हुए आज हुआ एक महीना पूरा, दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने किया अपने दोस्त को याद

Zoom News : Jul 14, 2020, 09:06 PM
By News Helpline – Mumbai | आज सुशांत सिंह राजपूत को गए हुए पूरा एक महीना हो गया है लेकिन अभी भी देश भर में उनके चाहने वाले इस बात को अपना नहीं पा रहे है की सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहे। सोशल मीडिया पर हर जगह सुशांत का ही चर्चा है और देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी लोग उन्हें मिस कर रहे हैं। आज सुशांत को गए हुए एक महीना पूरा हो गया है और ऐसे में उनके दोस्त और उनकी आखरी फिल्म ' दिल बेचारा ' के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने किया उन्हें याद।

मुकेश ने अपनी और सुशांत की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "एक महीना हो गया है आज, अब तो कभी फ़ोन भी नहीं आएगा तेरा।"

सुशांत सिंह राजपूत और मुकेश छाबड़ा के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी और सुशांत के जाने के बाद से मुकेश उनको लेकर काफी पोस्ट शेयर कर रहे हैं। सुशांत की आखरी फिल्म 'दिल बेचारा' मुकेश की पहली फिल्म है एक डायरेक्टर के रूप में।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को हम सबको छोड़ कर चले गए और उनके जाने के बाद से उनके चाहने वाले इस सदमे से अब तक उभर नहीं पाए हैं। उनके जाने के बाद से, कुछ लोगों को उनकी मौत सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर लग रहा है और इस वजह से देश भर में लोग इस केस को लेकर सीबीआई इन्वेस्टीगेशन की मांग कर रहे हैं।

सुशांत की आखरी फिल्म 'दिल बेचारा ' फेमस नावेल ' दी फाल्ट इन आवर स्टार्स ' पर आधारित हैं। यह फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर और उसके टाइटल ट्रैक को लोग बेहद प्यार दे रहे है और लोग आखरी बार सुशांत का जादू फिल्म में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सुशांत को ट्रिब्यूट के तौर पर यह फिल्म सबके लिए फ्री में देखने के लिए उपलब्ध होगी , डिज्नी+हॉटस्टार पर 24 जुलाई से।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER