Pavitra Rishta / सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के फैन्स के लिए बड़ी खबर, अब यहां देखें शो 'पवित्र रिश्ता'

Live Hindustan : Jul 10, 2020, 03:33 PM
Pavitra Rishta: सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के फैन्स के लिए खुशखबरी है। दरअसल, दोनों का शो पवित्र रिश्ता ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गया है।  जी 5 पर शो के सभी एपिसोड्स को डाल दिया गया है जिन्हें फैन्स कभी भी देख सकते हैं। बता दें कि इसी शो से अंकिता और सुशांत को पहचान दिलाई थी। इसके अलावा इसी शो की शूटिंग के दौरान अंकिता और सुशांत को एक दूसरे से प्यार हो गया था।

एकता कपूर ने बताया था कि सुशांत उनके सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' में काम कर रहे थे, लेकिन एकता को लगा कि शो पवित्र रिश्ता के लिए सुशांत परफेक्ट रहेंगे। उन्हें मानव के किरदार के लिए सुशांत की स्माइल बहुत पसंद आई। 

जब अंकिता के Mosquito Bite को लेकर सुशांत के दोस्त महेश ने कहा था- जो काम मानव नहीं कर पाया, मच्छर ने कर दिया

कुछ दिनों पहले इस शो के शूटिंग के दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो की शुरुआत होती है अंकिता लोखंडे से जहां वह बताती हैं कि उनके हाथ में मच्छर ने काट लिया है और इसके साथ ही उन्हें फ्लू हुआ है। सुशांत फिर अंकिता को चिढ़ाते हुए कहते हैं कि मच्छर को अंकिता इतनी पसंद आई कि उसने अंकिता को बाइट तक कर दिया है। 

इसके बाद महेश शेट्टी कहते हैं, वो मच्छर अंकिता का बड़ा फैन था कि उसने अंकिता को लव बाइट दे दी, जो मानव 2 साल से नहीं कर पाया वो इस मच्छर ने कर दिया।

जब सुशांत ने कहा, मैं अंकिता के साथ रहना चाहता हूं

सुशांत और अंकिता लोखंडे के रिलेशन के बारे में तो आप सब जानते ही हैं। दोनों कई सालों तक एक दूसरे के साथ रहे। इतना ही नहीं, दोनों की जोड़ी भी फैन्स को बहुत पसंद थी। हालांकि कुछ साल साथ रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। जब सुशांत, अंकिता के साथ रिलेशनशिप में थे तब एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था, 'अंकिता मेरे साथ बहुत धैर्य और प्यार से रहती हैं। वह मेरे साथ हमेशा खुश रहती हैं। वह बहुत खूबसूरत हैं और मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। उनको लेकर मैं कोई चांस नहीं लेना चाहता। मैं अंकिता के साथ रहना चाहता हूं'।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER