बॉलीवुड / कंगना रनौत ने फिर कही ये बड़ी बात, अपने सारे अवॉर्डस वापिस कर दूंगी...

Zoom News : Oct 07, 2020, 08:33 PM
बॉलीवुड: कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मर्डर की थ्योरी खारिज होने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। आज दिनभर #KanganaAwardWapasKar ट्रेंड करता रहा। अब कंगना ने अपने आलोचकों को जवाब दिया है।

उन्होंने #KanganaAwardWapasKar के साथ ट्वीट कर कहा, ''ये है मेरा इंटरव्यू अगर याददाश्त कमज़ोर हो तो फिर से देखें, अगर मैंने एक भी झूठा या ग़लत आरोप लगाया हो, तो मैं अपने सारे अवॉर्डस वापिस कर दूंगी, ये एक क्षत्रिय का वचन है, मैं राम भक्त हूं, प्राण जाए पर वचन ना जाए, जय श्री राम। ''

क्या है मामला?

बता दें कि कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत की खुदखुशी को मर्डर बताया था। उन्होंने कहा था कि अगर उनका एक भी दावा झूठा निकला तो वह अपना पद्मश्री अवॉर्ड वापस कर देंगी।

एम्स के फोरेंसिक विभाग के अध्यक्ष गुप्ता ने शनिवार को कहा था कि मेडिकल बोर्ड ने राजपूत की मौत के मामले में हत्या की संभावना को नकार दिया है और इसे “लटक कर की गई आत्महत्या” बताया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में सीबीआई के सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि एजेंसी ने भी हत्या के दावों को खारिज किया है।

इस खबर के बाद से ही ट्विटर पर #KanganaAwardWapasKar करने लगा। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा, "अब तो सीबीआई और एम्स दोनों ही इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का दुखद निधन सुसाइड था।।।कुछ लोग सरकार द्वारा दिए गए पुरस्कारों को लौटाने की बात कर रहे थे न?"

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER